प्रदेश उपाध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, राजनैतिक गलियारे में मचा हडकंप

कहा ये जा रहा है कि निगम की सामान्य सभा में सभापति व महापौर के संपर्क में आने वाले आधे से ज्यादा पार्षदों ने अभी तक कोरोना की जांच नहीं कराई है और न ही होम क्वारंटाइन हुए हैं। ये नेता घूम घूम कर शहर में कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

By: Karunakant Chaubey

Published: 26 Aug 2020, 09:41 AM IST

बिलासपुर. नगर निगम आयुक्त, सभापति, महापौर रामशरण और पार्षदों के बाद कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से राजनैतिक गलियारे में हलचल मच गई है। क्योंकि 23 अगस्त को सीएम के जन्मदिवस पर आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग में अटल के साथ अनेक नेता शामिल थे।

कोरोना की चपेट में जनप्रतिनिधि लगातार आ रहे हैं। पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, निगम सभापति शेख नजीरुद्दीन, महापौर रामशरण यादव के बाद अब प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव इसकी चपेट में आ चुके हैं। कहा ये जा रहा है कि निगम की सामान्य सभा में सभापति व महापौर के संपर्क में आने वाले आधे से ज्यादा पार्षदों ने अभी तक कोरोना की जांच नहीं कराई है और न ही होम क्वारंटाइन हुए हैं। ये नेता घूम घूम कर शहर में कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

हाल में 23 अगस्त को सीएम के जन्म दिन के अवसर पर कलेक्टर कार्यालय स्थित मंथन सभा कक्ष में विडियो कांफ्रेंसिंग में जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक, अभयनाराण राय, राजेन्द्र शुक्ला, राजेन्द्र साहू, पार्षद रविन्द्र सिंह ठाकुर, नरेन्द्र बोलर, पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, तैय्यब हुसैन, विनोद साहू, महेश दुबे, धर्मेश शर्मा, सीमा सोनी, शिल्पी तिवारी, धर्मेश शर्मा, सुधांशु मिश्रा सहित अनेक लोग शामिल थे।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned