प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष ने संगठन को किया रिचार्ज, कहा कार्यकर्ता ही जीताएंगे चुनाव

- मरवाही उप चुनाव को लेकर कांग्रेस संगठन ने जीपीएम विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने के साथ-साथ सत्ता और संगठन को तालमेल बनाकर चलने के निर्देश दिए हैं।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 05 Sep 2020, 07:56 PM IST

बिलासपुर. प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने गौरेला और पेन्ड्रा के ब्लॉक अध्यक्ष, जोन प्रभारी, सेक्टर प्रभारी और बूथ प्रभारियों की बैठक लेकर कहा, बूथ और जोन के कार्यकर्ताओं की ताकत को बढऩा है, इनसे तालमेल बनाकर काम करना है। कार्यकर्ता ही चुनाव जीतवाते हैं। वे शनिवार को मरवाही में बैठक लेने के बाद रायपुर के लिए रवाना होंगे।

मरवाही उप चुनाव को लेकर कांग्रेस संगठन ने जीपीएम विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने के साथ-साथ सत्ता और संगठन को तालमेल बनाकर चलने के निर्देश दिए हैं। देवांगन ने कहा, कोई भी पार्टी कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव जीततनी है। इसलिए संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से तालमेल बनाकर चलेंगे। एक-एक बूथ पर कड़ी नजर रखनी है। गिरीश देवांगन ने कहा संगठन से बड़ा कोई नहीं होता है और बूथ के कार्यकर्ता उससे भी अधिक महत्वपूर्ण होते हैं। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गौरेला द्वारा सांस्कृतिक भवन मंगली बाजार में संगठन की बैठक रखी गई। ब्लॉक अध्य्क्ष अमोल पाठक ने जानकारी दी कि गौरेला ब्लॉक को किस तरह जोन सेक्टर में बांट कर बूथ कमेटी का गठन किया गया है। कार्यक्रम को जिला अध्य्क्ष मनोज गुप्ता, बिलासपुर जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी, राजेन्द्र शुक्ला, गजमती भानु, उत्तम वासुदेव, मुद्रिका सिंह, ज्ञानेन्द्र उपाध्याय, गुलाब राज, प्रमोद परस्ते, संजय गुप्ता आदि ने सम्बोधित किया। इसके अलावा बूथ व जोन सेक्टर के कार्यकर्ताओं ने अपनी बात रखी।

Congress
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned