पुलिस कंट्रोल रूम के सामने आरक्षक की पिटाई, थाने के अंदर भागकर बचाई जान

- कोनी आरक्षक मनीष जायसवाल शनिवार को 112 की ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान रायपुर कंट्रोल रूम से उसके पास फोन आया कि पंडरीपार घुटकू के पास शराब के नशे में एक युवक हंगामा कर रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचा आरक्षक मनीष जायसवाल हंगामा कर रहे व्यक्ति ऋषि केनार से बात करने का प्रयास किया।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 19 Oct 2020, 10:35 PM IST

बिलासपुर. पुलिस कंट्रोल रूम के सामने कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को स्कूटी से उतार कर उसकी पिटाई कर दी। युवक जान बचाकर पुलिस थाने के अंदर घुस गया। आरोपी मौका पाकर भाग निकले। वहीं अन्य घटना में शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक को पुलिस जवान समझाइस देने पहुंचा तो शराबी ने आरक्षक की ही पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस की पिटाई करने वाले शराबी को कोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

टिकरापारा निवासी शुभम श्रीवास (26) फ्रिज मैकेनिक है। वह अपने साथियों के साथ सत्यम चौक होते हुए राजेन्द्र नगर की ओर जा रहा था। इस दौरान सैफ खान अपने साथी राजू यादव, ज्योति राव ने पुलिस कंट्रोल रूम के सामने चलती स्कूटी की चाबी को निकाल लिया व उससे पुरानी रंजिश के चलते पाइप व बेल्ट से हमला कर दिया। शुभम के सिर पर चोट आई और वह जान बचाकर सिविल लाइन थाने के अंदर भागा। इस दौरान आरोपी सैफ खान, राजू यादव व ज्योति राव मौके से भाग निकले। शुभम की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट की धारा के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

पीड़ित को पुलिस ने रात भर बैठाया थाने में
घायल शुभम श्रीवास ने बताया कि उसके साथ घटना के समय मौजूद अभिषेक खटिक व अनुभव वर्मा ने उसकी ओर से शिकायत दर्ज कराई। सिविल लाइन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की जगह उसके ही साथी अभिषेक व अनुभव को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को दोपहर में मुचलके पर रिहा किया है।

शराबी ने की आरक्षक की पिटाई
कोनी आरक्षक मनीष जायसवाल शनिवार को ११२ की ड्यूटी कर रहा था। इस दौरान रायपुर कंट्रोल रूम से उसके पास फोन आया कि पंडरीपार घुटकू के पास शराब के नशे में एक युवक हंगामा कर रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचा आरक्षक मनीष जायसवाल हंगामा कर रहे व्यक्ति ऋषि केनार से बात करने का प्रयास किया। वह गांव आने की वजह पूछते हुए विवाद करने लगा व जान से मारने की धमकी देते हुए हमला कर दिया। आरक्षक की शिकायत पर पुलिस आरोपी ऋषि केनार को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है।

घायल शुभम श्रीवास ने आपने साथी अभिषेक खटिक व अनुभव वर्मा के साथ मिलकर सैफ खान व अन्य के साथ मारपीट की घटना को कुछ महीने पहले अंजाम दिया था। अभिषेक खटिक व अनुभव वर्मा मारपीट के मामले में फरार चल रहे थे। दोनों को थाने में देख फरार आरोपी होने के कारण गिरफ्तार किया गया था। बाद में मुचलके पर रिहा किया गया है।
सनिप रात्रे, सिविल लाइन, थाना प्रभारी

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned