scriptकोरोना महामारी की लड़ाई में योगदान पर स्वास्थ्य कर्मचारियों का तालियां बजाकर सम्मान हुआ | Contribute to the fight of the corona epidemic on health Employees hon | Patrika News

कोरोना महामारी की लड़ाई में योगदान पर स्वास्थ्य कर्मचारियों का तालियां बजाकर सम्मान हुआ

locationबिलासपुरPublished: May 13, 2020 09:33:10 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

श्रमिकों के परीक्षण के लिए रेलवे स्टेशन में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों का तालियां बजाकर सम्मानित किया गया।

कोरोना महामारी की लड़ाई में योगदान पर स्वास्थ्य कर्मचारियों का तालियां बजाकर सम्मान हुआ

कोरोना महामारी की लड़ाई में योगदान पर स्वास्थ्य कर्मचारियों का तालियां बजाकर सम्मान हुआ,कोरोना महामारी की लड़ाई में योगदान पर स्वास्थ्य कर्मचारियों का तालियां बजाकर सम्मान हुआ,कोरोना महामारी की लड़ाई में योगदान पर स्वास्थ्य कर्मचारियों का तालियां बजाकर सम्मान हुआ

बिलासपुर . श्रमिकों के परीक्षण के लिए रेलवे स्टेशन में तैनात स्वास्थ्य कर्मियों का तालियां बजाकर बुधवार को सम्मानित किया गया ।

जिला प्रशासन द्वारा ऐसे प्रत्येक समूह को सम्मानित किया जा रहा है । जिनका कोरोना महामारी से लड़ाई में योगदान है। इसी क्रम में विगत दिनों से रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले श्रमिकों के स्वास्थ्य परीक्षण में जुटे हेल्थ वक्र्स को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कलेक्टर डॉ.संजय अलंग व पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रितेश अग्रवाल सहित जिला प्रशासन के अधिकारियों ने सम्मानित किया।
इन कोरोना योद्धाओं के सम्मान में बुधवार को दोपहर रेलवे स्टेशन के प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय में बैठे हेल्थ वर्करों के बीच जाकर अधिकारियों ने करतल ध्वनि की। रेलवे स्टेशन पर श्रमिकों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए तैनात जिला अस्पताल की लैब टैक्निशियन अनामिका यादव एवं सकरी की सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी पूजा साहू का जन्मदिन भी मनाया गया। कलेक्टर संजय अलग, और पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने इन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें चॉकलेट भी खिलाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो