scriptसेंट्रल यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह 16 को, कुलपति ने की तैयारियों की समीक्षा | Convocation ceremony at Central University 16 nov. | Patrika News

सेंट्रल यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह 16 को, कुलपति ने की तैयारियों की समीक्षा

locationबिलासपुरPublished: Nov 10, 2018 02:28:19 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

बैठक की अध्यक्षता करते हुए कुलपति प्रोफेसर गुप्ता ने कहा कि दीक्षांत समारोह दीपोत्सव के पश्चात हो रहा है।

central university

सेंट्रल यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह 16 को, कुलपति ने की तैयारियों की समीक्षा

बिलासपुर. सीयू में 16 नवंबर को होने वाले सातवें दीक्षांत समारोह की तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। शुक्रवार को समारोह से जुड़ी विभिन्न समितियों के संयोजक, सह-संयोजक एवं समन्वयकों की समीक्षा बैठक प्रशासनिक भवन के सभाकक्ष में की गई। इस बैठक की अध्यक्षता कुलपति प्रोफेसर अंजिला गुप्ता ने की एवं कुलसचिव प्रोफेसर शैलेन्द्र कुमार समेत संयोजन समिति के अध्यक्ष एवं प्राध्यापक शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता करते हुए कुलपति प्रोफेसर गुप्ता ने कहा कि दीक्षांत समारोह दीपोत्सव के पश्चात हो रहा है। उन्होंने सातवें दीक्षांत समारोह के आयोजन की तैयारियों एवं कार्य के सुचारू तथा तय समय सीमा में करने के निर्देश देते हुए तैयारियों पर व्यापक समीक्षा की गई।
इस बैठक में समिति के समन्वयकों एवं सदस्यों ने कार्य पूर्ण होने की जानकारी देते हुए कई सुझाव दिए। निमंत्रण पत्र एवं दीक्षांत समारोह से संबंधित सामग्री एवं दस्तावेज मुद्रण समिति एवं स्मृति चिह्न वितरण समिति के समन्वयक प्रोफेसर मनीष श्रीवास्तव, निमंत्रण पत्र वितरण व्यवस्था एवं अतिथि सत्कार समिति के समन्वयक प्रोफेसर प्रदीप शुक्ला, मंच साज-सज्जा एवं समारोह स्थल सभागार की साज-सज्जा व्यवस्था समिति के समन्वयक डॉ. सीएस वझलवार ने कार्य पूरे होने की जानकारी दी। साथ ही परिसर में साज-सज्जा संबंधित कार्यों के लिए समिति के समन्वयक डॉ. एससी तिवारी, मीडिया प्रबंधन समिति की समन्वयक प्रोफेसर प्रतिभा जे मिश्रा ने तैयििारयों के संबंध में कुलपति को अवगत कराया। दीक्षांत वेशभूषा व्यवस्था समिति की समन्वयक डॉ. सीमा पांडेय व छात्र-छात्राओं की वेशभूषा हेतु प्रशासनिक भवन में समन्वयक डॉ. संपूर्णानंद झा, उपाधि पदक वितरण समिति के समन्वयक संतोष त्रिपाठी, वाहन व सुरक्षा समिति के समन्वयक रतिन जोशी ने भी बैठक में अपनी समिति के कार्यों की जानकारी दी। समारोह के संचालन का जिम्मा प्रो. एएस रणदिवे एवं सहसंयोजक प्रो. एचएन चौबे को बनाया गया है। समारोह का रिहर्सल 15 नवंबर को होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो