स्टेशन पर बढ़ा कोरोना मामला, क्रूलाबी सहित कई कार्यालयों को अंदर से किया गया बंद

अधिकारियों की माने तो रेलवे कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए व्यवस्था में थोड़ा बदलाव किया गया है क्योंकि रेलवे कर्मचारियों के लगातार बढ़ते संक्रमण का मामला अन्य लोगों की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लगा रहा है।

By: Karunakant Chaubey

Published: 20 Sep 2020, 02:01 PM IST

बिलासपुर. रेलवे क्षेत्र व स्टेशन में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आलम यह है कि स्टेशन में केवल उसी समय ही भीड़ दिखाई देती है जब ट्रेन का समय होता है उसके बाद स्टेशन परिसर में वीरानी छा जाती है। स्टेशन में लोको पायलटों की सुरक्षा को देखते हुए रेलवे प्रबंधन ने व्यवस्था में बदलाव करते हुए हावडा एंड पर स्थित क्रू लॉबी का गेट जो अंदर स्टेशन की ओर खुलता है उसे बंद कर दिया है।

लोको पायलटों को आने जाने के लिए बुधवारी बाजार मार्ग पर स्थित पुराने गेट को खोला गया है। इसके अलावा स्टेशन में कई महत्वपूर्ण कार्यालयों पर भी लोगों के आने जाने पर मनाही लगा दी है। अधिकारियों की माने तो रेलवे कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए व्यवस्था में थोड़ा बदलाव किया गया है क्योंकि रेलवे कर्मचारियों के लगातार बढ़ते संक्रमण का मामला अन्य लोगों की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लगा रहा है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned