COVID-19: RTO दफ्तर में कोरोना की एंट्री, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव

कोरोना के बढ़ते ग्राफ के बीच न्यायधानी के सरकारी दफ्तर भी अछूते नहीं हैं, क्योंकि नगर निगम के बाद कोरोना की एंट्री बिलासपुर आरटीओ (Bilaspur RTO Office) दफ्तर में हुई है।

By: Ashish Gupta

Published: 14 Aug 2020, 09:00 AM IST

बिलासपुर. कोरोना (Corona) के बढ़ते ग्राफ के बीच न्यायधानी के सरकारी दफ्तर भी अछूते नहीं हैं, क्योंकि नगर निगम के बाद कोरोना की एंट्री बिलासपुर आरटीओ दफ्तर (Bilaspur RTO Office) में हुई है। गुरुवार को 35 वर्षीय कुदुदंड मीना बाजार निवासी बिलासपुर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है जिसके बाद से आरटीओ ऑफिस के कर्मचारियों में दहशत का माहौल व्याप्त है। गुरुवार को जिले में 13 नए संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है जिनमें सात शहरीय क्षेत्र और चार ग्रामीण क्षेत्र के तो एक दीगर जिले का मरीज शामिल है।

इन मरीजों में बिलासपुर आरटीओ (Bilaspur RTO) अधिकारी सहित सिम्स (CIMS) और कोविड हॉस्पिटल (COVID-19 Hospital) में कार्यरत एक स्टाफ नर्स संक्रमित पाई गई हैं जिनमें सिम्स हॉस्पिटल में काम करने वाली रेलवे कालोनी निवासी 38 वर्षीय और चुचुहियापारा निवासी 39 वर्षीय नर्स सहित जिला कोविड हॉस्पिटल में काम करने वाली 36 वर्षीय नर्स शामिल हैं। यह सभी संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

इसके अलावा कोरबा दीपिका निवासी 29 वर्षीय अपॉलो का कर्मचारी भी कोरोना की जद में आया है तो वहीं तालापारा में रहने वाला 17 वर्षीय किशोर भी संक्रमित मिला है जिसे स्थानीय पुलिस द्वारा किसी मामले को लेकर पकड़ा गया था। इसके बाद उसकी जांच गुरुवार को सिम्स हॉस्पिटल में की गई है जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही सरकंडा जैन मंदिर के पास रहने वाले 37 वर्षीय और प्रियदर्शनी नगर निवासी 51 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है।

इधर मस्तूरी और कोटा ब्लॉक से चार ग्रामीण भी संक्रमित मिले हैं जिसमें कोटा ब्लॉक अंतर्गत रतनपुर से 78 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं। जो पूर्व में अपने पुत्र के संपर्क में आकर संक्रमित हुआ है जो महामाया मंदिर का कर्मचारी था। इसके साथ मस्तूरी ब्लॉक अंतर्गत ग्राम धनिया के 20 वर्षीय युवक, मचखण्ड के 40 वर्षीय सहित टिकारीके 43 साल के ग्रामीण भी संक्रमित मिले हैं। गुरुवार को आए इन सभी मरीजों में किसी में भी कोरोना के लक्षण नहीं हैं। इस बीच राहत की बात यह है कि गुरुवार को 20 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है जिसके बाद अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 923 पहुंच गई है।

coronavirus
Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned