scriptसीसीएफ वन्यजीव अनिल सोनी की कोरोना से मौत, 3 सप्ताह से अस्पताल में थे भर्ती | Corona in Bilaspur: CCF wildlife Anil Soni dies of corona | Patrika News

सीसीएफ वन्यजीव अनिल सोनी की कोरोना से मौत, 3 सप्ताह से अस्पताल में थे भर्ती

locationबिलासपुरPublished: May 13, 2021 11:32:48 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Corona in Bilaspur: बिलासपुर वनमंडल में पदस्थ सीसीएफ (वन्यजीव) अनिल सोनी का गुरुवार को 1 बजे क्योर एंड क्योर हॉस्पिटल बिलासपुर में कोरोना से निधन हो गया। वह पिछले 3 सप्ताह से कोविड संक्रमण के चलते भर्ती थे।

coronavirus_case.png

CG Corona Update: राजधानी में कोरोना का खतरा फिर बढ़ा, 24 घंटे में मिले सर्वाधिक इतने मरीज

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर वनमंडल में पदस्थ सीसीएफ (वन्यजीव) अनिल सोनी का गुरुवार को 1 बजे क्योर एंड क्योर हॉस्पिटल बिलासपुर में कोरोना से निधन हो गया। वह पिछले 3 सप्ताह से कोविड संक्रमण के चलते भर्ती थे। अनिल सोनी बिलासपुर वन मंडल में 2 साल तक वनसंरक्षक के पद पर भी पदस्थ रहे हैं। वर्तमान में कोनी स्थित मुख्य वन्यजीव वनसंरक्षक के पद पर पदस्थ थे। सोनी के निधन की खबर से वन विभाग में शोक की लहर दौड़ पड़ी। सोनी के परिजन रायपुर में रहते हैं।
उधर, जिले में कोरोना संक्रमित 28 मरीजों की मौत हो गई, इनमें 20 बिलासपुर जिले के हैं। वहीं 8 अन्य जिले के हैं। इनमें सबसे अधिक 4-4 मरीजों की मौत सिम्स और जिला कोविड हॉस्पिटल में हुई हैं। इसी प्रकार अपोलो अस्पताल में 3, महादेव अस्पताल, रेलवे सेन्ट्रल हॉस्पिटल, वेगस और लाइफ केयर अस्पताल में 2-2 मरीजों की मौत हुई है। वहीं गंगा हॉस्पिटल, स्वास्तिक, श्रीराम केयर, संजीवनी, प्रथम, केयर एंड क्योर अस्पताल में 1-1 मरीजों की मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो