script

ब्याज पर ब्याज लगाया और जब नहीं चुकाए पैसे तो घर में घुसकर सूदखोर ने की पति-पत्नी की पिटाई

locationबिलासपुरPublished: Feb 26, 2020 11:48:09 am

Submitted by:

Kranti Namdev

crime in bilaspur: मंझवापारा जरहाभाठा निवासी युवक ने सूदखोर से कुछ रुपए उधार लिए थे। उधार की रकम पटाने के बाद भी सुदखोर पीडित को रकम के परेशान कर रहा था।

jaisalmer news

डेमो pic

बिलासपुर. मंझवापारा जरहाभाठा निवासी युवक ने सूदखोर से कुछ रुपए उधार लिए थे। उधार की रकम पटाने के बाद भी सुदखोर पीडित को रकम के परेशान कर रहा था। रुपए न देने के सुदखोर पीडित के घर में घुसकर उसकी व उसकी पत्नी की पिटाई कर घायल कर दिया। पीडित की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने मारपीट का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार मंझवापारा जरहाभाठा निवासी रितेश कारे पिता शरद कारे ने मंगलवार को थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई की उसके साथ सिविल लाइन क्षेत्र के आदतन बदमाश चिनी उर्फ प्रफुल्ल डाहिरे ने घर में घुसकर मारपीट कर घायल कर दिया है। रितेश ने बताया कि उसने पूर्व में चिनी उर्फ प्रफुल्ल डाहिरे से उधार में कुछ रुपए लिए थे। रु पए ब्याज के साथ उसने पटा दिया था। रुपए देने के बाद भी चिनी उससे जबरिया रुपए को लेकर तगादा करता था। सोमवार रात वह घर पहुंचा और रुपए की मांग करने लगा इस रितेश ने रुपए दे देने की बात कही तो चिनी ने रितेश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बीच बचाव करने आई उसकी पत्नी से भी चिनी ने मारपीट की साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी है। रितेश की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने सुदखोर के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच कर रही है।
नीजी हॉटल कारपेट क्लीनिंग का काम करने वाले रितेश कारे पिता शरद कारे ने जरूरत के समय मोहल्ले के चिनी उर्फ प्रफुल्ल डाहिरे से उधार में रुपए लिया था। करता हूं । मै दो दिन से अभी छुटटी में हूं इस कारण से मै घर में था कि आज दिनांक 24/02/2020 समय रात्रि करीबन 09/30 बजे घर में टी0वी0 देख रहा था । उस समय मेरी पत्नी सोनिया घर में खाना बना रही थी उसी दौरान चिनी उर्फ प्रफुल्ला डाहिरे मेरे घर अंदर घुसकर अपने उधारी पैसे नही दे रहे हो बोला तब मै उसे कहा मै तुम्हारा उधारी पैसा दे चूका हूं तुम्हारा कोई पैसा नही बचा है तब मुझे अश्लील मां बहन की गाली देते हुये आज तेरे को नही छोडूंगा जान से मार दूंगा पैसा नही दे रहे हो कहते हुए हाथ मुक्का व अपने पास रखे किसी धारदार वस्तु से मारपीट किया जिससे मेरा चेहरा गर्दन व बांये हाथ के भुजा में चोट आया है तब मेरी पत्नी बीच बचाव करने लगी फिर भी नही मान रहा था तब मै जान बचाते हुये आवाज देते हुये घर के बाहर भागा तब मुझे चिनी कहने लगा मेरे खिलाफ रिपोर्ट करोगे तो तुम्हारा दोनो पैर तोड़ दूंगा कहते हुये अपना घर चला गया घटना को मेरी पत्नी सोनिया कारे, मेरी मां संतोषी कारे, अंजू रत्नाकर व आसपास के लोग देखे व जानते है कि रिपोर्ट करता हूं कार्यवाही किया जाये मै अपनी रिपोर्ट पढकर देखा मेरे बताये अनुसार लिखी गई है ।

ट्रेंडिंग वीडियो