scriptबेटे से विवाद होने पर समझाने गई 70 साल की मामी की भांजे ने की पिटाई, मौत | Crime in Bilaspur: Nephew beaten aunt to death | Patrika News

बेटे से विवाद होने पर समझाने गई 70 साल की मामी की भांजे ने की पिटाई, मौत

locationबिलासपुरPublished: Nov 25, 2019 01:22:13 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

बेटे से विवाद होने पर समझाने गई 70 साल की बूढ़ी मामी की भांजे ने पिटाई कर दी। घायल मामी की दूसरे दिन मौत हो गई।

आत्महत्या

आत्महत्या

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गौरेला थानांतर्गत ग्राम नेवसा देवराजपारा में 22 नवंबर को बेटे से विवाद होने पर समझाने गई 70 साल की बूढ़ी मामी की भांजे ने पिटाई कर दी। घायल मामी की दूसरे दिन मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
गौरेला पुलिस के अनुसार ग्राम नेवसा देवराजपारा निवासी जुगरी बाई गृहणी थीं। उनका बेटा अमर सिंह मसराम (30) 21 नवंबर की रात करीब 8 बजे गांव में स्थित अमोल सिंह पोर्ते की दुकान गया था। दुकान में पहले से खड़े फुफेरे भाई बिहारी सिंह गोड़ से संपत्ति बंटवारे के पुराने विवाद में बहस हुई। दोनों के बीच दुकान में विवाद हुआ। करीब आधे घंटे के बाद बिहारी से अमर सिंह का विवाद होने की जानकारी होने पर जुगरी बाई बिहारी को समझाने दुकान के पास गई।
बिहारी को उसने समझाइश दी। इसी बीच बिहारी गुस्से में आकर जुगरी बाई की पिटाई कर दी। दुकानदार अमोल सिंह व बसंत ने बीच बचाव किया। जुगरी बाई को दुकान के पास चबूतरे में बैठाया। कुछ देर के बाद जुगरी बाई घर चली गई। दूसरे दिन 22 नवंबर को शाम 4 बजे जुगरी बाई की घर में मौत हो गई। अमर सिंह ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने जुगरी बाई का पोस्टमार्टम कराया। शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टर ने जुगरी बाई की पिटाई होने के कारण अंदरूनी चोट लगने और सिर पर वार करने से सिर की हड्टी टूटने से मौत होने की पुष्टि की। शनिवार की रात पुलिस ने मामले में बिहारी सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो