रेलवे पुलिस बोली- ये चोरी का माल है, चलो थाने और सराफा व्यापारी से लूट लिए 97 किलो चांदी के गहने

Crime in Bilaspur: रेलवे पुलिस के आरक्षक ने सराफा व्यापारी से लूट(police looted jewellery) लिए करीब 37 लाख के गहने

By: Murari Soni

Published: 04 Jul 2019, 08:40 PM IST

बिलासपुर. बीती रात ट्रेन में हुई लूट की वारदात(Crime in Bilaspur) को लेकर रेलवे पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि चार लुटेरों में एक पुलिस को आरक्षक भी था। आरोपियों ने व्यापारी को डरा धमका कर ट्रेन से नीचे उतारा और ऑर्डर पर मंगाए गए 97 किलो के चांदी के आभूषण(police looted jewellery)को अपने कब्जे में लेकर व्यापारी को छोड़कर भाग गए थे। अब पुलिस ने चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से चांदी के सभी आभूषण जब्त कर लिए हैं।

 

read more- बिजनेस पार्टनर ने बातों में उलझा कर अपने ही दोस्त की पीठ पर घोंपा छुरा, लोन लेकर 70 लाख रुपये की धोखाधड़ी

Crime in Bilaspur: <a href=police looted d jewellery" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/04/48_4794244-m.jpg">

कार को जीआरपी ने जब्त किया

तिरुवनंतपुरम सेंट्रल से कोरबा तक चलाने वाली, कोरबा सुपर फास्ट एक्सप्रेस से बीती रात, व्यापारी के रिस्तेदार से मरपीट कर लाखों रुपए के चांदी के गहने चुराकर भागने वाले 4 आरोपियों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक कोरबा जिले का आरक्षक भी शामिल है। आरोपियों से चांदी के गहने व वारदात में कार को जीआरपी ने जब्त किया है। चारों आरोपियों परमानंद सोनी, जांजगीर, राजा जगत कोरबा, विजय कुमार मरावी कोरबा, रामअवतार जगत कोरबा पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसमें से राजा पुलिस आरक्षक है।

read more- जो पटवारी खुद चिटफंड का आरोपी, उसकी शिकायत पर तीन पुलिस वाले हो गए सस्पेंड

आर्डर पर लगभग 97 किलो चांदी के गहने मंगवाए थे

जीआरपी थाने में गुरुवार को रेल पुलिस अधीक्षक मिलना कुर्रे लाखों के गहने की चोरी प्रकरण का खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक रेल ने बताया कि चांपा के व्यापारी अनिल सोनी ने महिगान नगर अयापापट्टम शेलम तामिलनाडू के चांदी व्यापारी के साथ काफी सालों से व्यापार कर रहा है। अनिल सोनी ने आर्डर पर लगभग 97 किलो चांदी के गहने मंगवाए थे। आर्डर के आधार पर चांदी व्यापारी एम सेंथिल कुमार का पिता मुथू (45) का रिस्तेदार बी कार्तिक 27 जून को पायल चांदी के कहने गहने व्यापारी सुनील सोनी कहा कि मामले में आरोपी पुलिस जवान व अन्य 3 को क ूट रचना कर चोरी (Crime in Bilaspur) करने आरोप में गिरफ्तार (police looted jewellery) कर कोरबा एसपी से जवान की शिकायत की गई है।

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned