साथ में छलकाए जाम फिर दोस्त ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

साथ में छलकाए जाम फिर दोस्त ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट
साथ में छलकाए जाम फिर दोस्त ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

Saurabh Tiwari | Updated: 18 Sep 2019, 03:36:24 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Crime in Chhattisgarh किया ऐसा हमला के फट गया सर, लहूलुहान युवक की पड़ी रही लाश

बिलासपुर। (Crime in Chhattisgarh) दोस्ती में लड़ाई झगड़ा ऊच नीच तो होते ही रहता है लेकिन जब वही दोस्ती दुश्मनी में बदल जाए तो इसका अंजाम काफी बुरा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ शहर के कोनी क्षेत्र के एक गांव में जहाँ दोस्त ने अपने ही दोस्त की निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है की प्रफुल लुनिया पिता बलराम लुनिया उम्र 24 वर्ष कोनी के गतौरा ग्राम में रहता था। उसकी दोस्ती छोटू साहू नाम के युवक से थी। कुछ दिन पूर्व प्रफुल और छोटू के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। वहीँ जिसके बाद मंगलवार की रात को छोटू ने प्रफुल को साथ में शराब पीने के लिए न्योता दिया। जिसपर प्रफुल सबकुछ भूलकर अपने दोस्त के साथ जाम छलकाने चला गया।

बुधवार की सुबह जब पंचायत भवन के पास प्रफुल की खून से लथपथ लाश मिली तो गांव में सन्नाटा पसर गया। वहीँ जब छोटू का पता किया गया तो वह फरार मालूम हुआ। घटित मामले के बाद छोटू ने ही प्रफुल्ल की हत्या की है ऐसी आशंका जताई जा रही है। वहीँ छोटू अभी भी फरार है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned