scriptफांसी का फंदा डाल कूदने की था तैयारी में, ग्रामीणों ने देख पुलिस को दी सूचना | Crime News in Bilaspur: Young man tries to hang himself from tree | Patrika News

फांसी का फंदा डाल कूदने की था तैयारी में, ग्रामीणों ने देख पुलिस को दी सूचना

locationबिलासपुरPublished: Dec 23, 2020 11:22:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– ग्रामीणों ने युवक को पेड़ पर चढ़कर फंदा गले में डालते देखा – ग्रामीणों की जानकारी पर मौके पर पहुंची 112 हेल्प लाइन की टीम

Software engineer commits suicide in depression

Software engineer commits suicide in depression

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तखतपुर के बेलसरी गांव में एक युवक कुछ ग्रामीणों को पेड पर चढ़ कर फंदा गले में डालता दिखा। ग्रामीण रूक कर युवको समझाते रहे। लेकिन युवक किसी की बात नहीं सुना इस दौरान तखतपुर व 112 हेल्प लाइन टीम मौके पर पहुंच गई।

10 करोड़ रंगदारी मामला: नक्सलियों की बिहारी बोली ने पुलिस को उलझाया, करीबियों से होगी पूछताछ

पुलिस को देख युवक फंदे पर झूल गया। इस दौरान ग्रामीण पेड पर चढ़ कर तत्काल युवक की रस्सी को काटा व अन्य ने उसे नीचे उतार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तखतपुर लेकर पहुंची। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने युवक को सिम्स रिफर कर दिया। युवक को गंभीर अवस्था में सिम्स लेकर पहुंची टीम को युवकी तलाशी के दौरान आधार कार्ड उसके जेब से मिला।

सरकार का बड़ा फैसला : छत्तीसगढ़ आने वाले यात्रियों को रहना होगा 14 दिन क्वारंटीन, आदेश जारी

आधार कार्ड के आधार पर युवक की शिनाख्त कुकुदुर थाना के पुटपुरा निवासी शिवसिंह मरावी पिता तिहार सिंह (30) के रूप में हुई है। तखतपुर पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित कर दिया है। थाना प्रभारी पारस पटेल ने बताया कि युवक कबीर धाम से तखतपुर पहुंचा है उसे कोई भी ग्रामीण नहीं जानता था। किन कारणों से वह फांसी लगाने वाला था इसकी जानकारी वर्तमान में पता नहीं चला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो