सारनाथ एक्सप्रेस में गांजा तस्करी करते ट्रेन का सफाई कर्मचारी पकड़ाया

Ganja Smuggling News: सारनाथ एक्सप्रेस में गांजा तस्करी कर रहे ट्रेन के सफाई कर्मचारी को आरपीएफ की टीम ने पकड़ा। आरोपी से साढ़े 44 किलो गांजा बरामद किया गया है।

By: Ashish Gupta

Published: 02 Jun 2021, 09:51 PM IST

बिलासपुर. सारनाथ एक्सप्रेस (Sarnath Express) में गांजा तस्करी (Ganja Smuggling) कर रहे ट्रेन के सफाई कर्मचारी को आरपीएफ की टीम ने पकड़ा। आरोपी से साढ़े 44 किलो गांजा बरामद किया गया है। आरपीएफ पोस्ट प्रभारी भास्कर सोनी के अनुसार मंगलवार रात आरपीएफ की टीम ट्रेनों में स्कार्टिंग कर रही थी।

यह भी पढ़ें: सौतेले भाई की मुंहबोली साली के साथ मिलकर हत्या की सुपारी देने वाला गिरफ्तार

मुखबिर से आरपीएफ को सूचना मिली कि 05160 सारनाथ एक्सप्रेस के ए-1 कोच के अटेंडर बॉक्स में रायपुर के तरफ से गांजा लेकर तस्कर बिलासपुर आ रहा है। सूचना पर आरपीएफ के एसआई संजय कुमार, एके राय,आरक्षक बैधनाथ, अजय कुमार यादव और टीओपीबी टास्क टीम के एसआई आरएस मिश्रा, हवलदार रमेश पटेल, योगेश कुमार पटेल के साथ संयुक्त टीम ने ट्रेन के ए-1 कोच में जांच की।

यह भी पढ़ें: सस्ते में बाइक खरीदना युवक को पड़ा महंगा, पलक झपकते गवां बैठा 91 हजार

अटेंडर बाक्स की जांच में ट्रॉली सूटकेस व 2 कार्टून में 10 पैकेट में भरा साढ़े 44 किलो गांजा बरामद किया गया। उक्त गांजे को ट्रेन का सफाई कर्मचारी राजेश मांझी पिता शिवदत्त मांझी ( 48) निवासी नैनी, छपरा बिहार ने तस्करी करना स्वीकार किया। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद आरपीएफ की टीम ने कार्रवाई के लिए जीआरपी के सुपुर्द कर दिया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned