बारिश के पानी के साथ गांव में आया मगरमच्छ, मचा हड़कंप

गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने बारिश के पानी के साथ गांव में बहकर पहुंचे विशालकाय मगरमच्छ को देखा। युवा इससे छेड़खानी करने लगे थे और मगरमच्छ उन्हें दौड़ा रहे थे। कोटमीसोनार की पहचान ही मगरमच्छों की वजह से रही है।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 30 Aug 2020, 03:30 PM IST

बिलासपुर. भारी बारिश से पूरे बिलासपुर जिले में जल प्लावन जैसी स्थिति हो गई है। कई गांव और मुख्य सड़क तक पानी में डूब चुकी है । बेतहाशा बारिश मस्तूरी क्षेत्र के कोटमीसोनार में एक और मुसीबत लेकर आई । गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने बारिश के पानी के साथ गांव में बहकर पहुंचे विशालकाय मगरमच्छ को देखा। युवा इससे छेड़खानी करने लगे थे और मगरमच्छ उन्हें दौड़ा रहे थे।

कोटमीसोनार की पहचान ही मगरमच्छों की वजह से रही है। यहां के तालाबों में बड़ी संख्या में मगरमच्छों की मौजूदगी को देखते हुए पास में ही क्रोकोडायल पार्क बनाया गया। तब से कोटमीसोनार की ख्याति क्रोकोडायल पार्क की वजह से है। कई सालों बाद झमाझम हुई बारिश से गांव की सड़कें भी जलमग्न हो गईं।

गलियों में तीन चार फीट पानी जमा हो गया, जो घरों में भी घुसने लगा, लेकिन मुसीबत यहीं खत्म नहीं हुई थी। अचानक लोगों ने गांव की गलियों में एक विशालकाय मगरमच्छ को तैरते देखा। मगरमच्छ को देखकर कौतूहलवश युवा उसके साथ छेडख़ानी करने लगे। तब मगरमच्छ हमलावर मुद्रा में आ गया। बताया जाता है शाम को इसे पकड़कर बांध में छोड़ दिया गया है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned