scriptलूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस को देखकर बाइक से गिरे, पुलिस ने पकड़ा | Crooks escaping from the booty fleeing from the bike police caught | Patrika News

लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस को देखकर बाइक से गिरे, पुलिस ने पकड़ा

locationबिलासपुरPublished: Sep 18, 2017 02:24:17 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

हिर्री थाना क्षेत्र के बुदेना चौक के पास हम्माल से पैसे व मोबाइल लूट कर भाग रहे दो बदमाश सामने से आ रही पुलिस को देखकर बाइक से गिर गए।

hirri police station
बिलासपुर. हिर्री थाना क्षेत्र के बुदेना चौक के पास हम्माल से पैसे व मोबाइल लूट कर भाग रहे दो बदमाश सामने से आ रही पुलिस को देखकर बाइक से गिर गए। बदमाशों का पीछा कर रहे हम्माल ने पुलिस को रोककर पूरा वाक्या बताया, जिसके बाद पुलिस ने बाइक चला रहे एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि पीछे बैठा दूसरा आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस ने आरोपी पर मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक ग्राम सकर्रा निवासी गोविंद पिता शिवकुमार 21 साल व्यापार बिहार में हम्माली का कार्य करता है। रविवार की शाम वह अपने गांव के लिए आटो से चला। बुदेना चौक के पास पहुंच कर वह गांव की ओर पैदल जाने लगा। तभी शाम करीब सा़े पांच बजे सामने से बाइक क्रमांक सीजी10 एई 1490 से आए ओर बाइक चला रहे एक आरोपी ने उससे हाई कोर्ट जाने का रास्ता पूछा। तभी बाइक पर पीछा बैठा दूसरे आरोपी ने उसे उतरकर पीछे से पकड़ लिया। दोनों आरोपियों ने युवक से 15सौ रुपए नकद व एक मोबाइल चुरा लिया और उसे जमकर पीटा। आरोपी युवक को पीटने के बाद वहां से बाइक द्वारा बुदेना चौक की ओर भाग गए। तभी वहां से गुजर रहे एक बाइक सवार को उस युवक ने पूरावाक्या बताकर उसने आरोपियों का पीछा किया। बुदेना चौक के पास सामने से हिर्री पुलिस आ रही थी। आरोपी सामने से आ रही पुलिस को देखकर घबरा गए और एक तेज रफ्तार के कारण ब्रेकर से बाइक सहित गिर गए। पुलिस भी उनके पास पहुंची। बाइक में पीछे बैठा आरोपी फरार हो गया। जबकि बाइक चला रहा आरोपी राजकुमार धु्रव 22 वर्ष पिता दुर्गा प्रसाद को पुलिस ने पकड़ा। आरोपियों का पीछा कर रहा गोविंद भी वहां पहुंच गया और पुलिस को अपने साथ घटी पूरी घटना बताई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटा गया माल भी बरामद कर लिया है। दूसरे आरोपी काअभी तक नाम पता नहीं चल सका है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो