scriptलोगों ने कहा गांव की नदी में कोई लाश पड़ी है, दौड़ते-दौड़ते पहुंचा युवक, शव देखते ही चीखने लगा ये तो मेरा छोटा भाई है | dead body found of young man in Arpa river | Patrika News

लोगों ने कहा गांव की नदी में कोई लाश पड़ी है, दौड़ते-दौड़ते पहुंचा युवक, शव देखते ही चीखने लगा ये तो मेरा छोटा भाई है

locationबिलासपुरPublished: Mar 10, 2019 12:55:06 pm

Submitted by:

BRIJESH YADAV

अरपा नदी में तैरती मिली युवक की लाश, मृतक के भाई ने की पहचान। दो दिन पूर्व घर से सीमेंट लेने निकला था युवक

dead body found of young man in Arpa river

लोगों ने कहा गांव की नदी में कोई लाश पड़ी है, दौड़ते-दौड़ते पहुंचा युवक, शव देखते ही चीखने लगा ये तो मेरा छोटा भाई है

पथरिया. आगर नदी में शनिवार की सुबह एक युवक की लाश तैरते हुए देखी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाया तो उसकी पहचान जोहन गोड़ पिता इतवारी गोड़ उम्र 40 वर्ष निवासी बगबुड़वा के रूप में मृतक के बड़े भाई मोहित गोड़ ने की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह नदी के तट पर बसे नागरिक नदी से पानी लेने गए तो वहां एक युवक की तैरती हुई लाश दिखी। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पथरिया पुलिस को दी। थाना प्रभारी आनंद राम ने अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकलवाया और उसकी शिनाख्त करायी। इस दौरान बगबुड़वा निवासी मोहित मृतक की पहचान अपने छोटे भाई जोहर के रूप में की। पानी में डूबने के कारण मृतक का शरीर सफेद पड़ गया था। बाहर निकालने पर उसके गले और चेहरे में सूजन पायी गई। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।
3 दिन से गायब था मृतक
पुलिस ने बताया कि मृतक जोहन बुधवार को अपने घर वालों से सीमेंट लेने के लिये पथरिया जाने की बात कह कर निकला था, फिर वापस नहीं आया। इसके बाद घर वालों ने अपने परिवार के बीच उसकी खोज खबर ली, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। मृतक जोहन के परिवार में पत्नी के साथ 1 लड़की व 2 लड़के हैं। मृतक रोजी मजदूरी करके अपने परिवार का पालन करता था और उसके चले जाने से घर वालों में शोक की लहर छाई हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो