विवाहिता ने पिया जहर, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

परिजनों द्वारा पूछे जाने पर विवाहिता ने तबियत खराब होने की बात कही। थोड़ी देर में उसकी स्थिति बिगड़ी तो उसने जहर सेवन करने की जानकारी दी

By: Amil Shrivas

Published: 22 Aug 2017, 05:45 PM IST

बिलासपुर. हिर्री थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम सरेसनी की एक विवाहिता ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली। परिजन मृतका को अस्पताल लेकर जा रहे थे जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है। जहर पीने का कारण अज्ञात है। पुलिस खबर लिखे जाने तक मामले की जांच कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिर्री थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम सरसेनी में रहने वाली विवाहिता शिवकुमारी नायक पति रामकुमार नायक (40) आज सुबह अज्ञात कारणों से जहर पी लिया था। परिजनों द्वारा पूछे जाने पर विवाहिता ने तबियत खराब होने की बात कही। थोड़ी देर में उसकी स्थिति बिगड़ी तो परिजनों के पूछे जाने पर उसने जहर सेवन करने की जानकारी दी। इतना सुनते ही मृतका के ससुराल वाले हड़बड़ा गए और उसे तुरंत अस्पताल लेकर जा रहे थे। काफी देर पहले जहर सेवन करने के कारण जहर पूरे शरीर में फैल गया था। जिसके कारण विवाहिता की रास्ते में ही मौत हो गई।

READ MORE : TRAIN में चढ़ते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर के साथ हुआ यह दर्दनाक हादसा

किसी ने इसकी जानकारी हिर्री पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर महिला का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों से मृतका के बारे में पूछताछ की जा रही है। खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
झूलन में था मृतका का मायका : जानकारी के अनुसार मृतका का मायका पकरिया के ग्राम झुलन में था। कुछ वर्ष पहले उसका विवाह सरसेनी निवासी रामकुमार नायक से हुई थी।
भाई को फोन पर दिए थे जानकारी : शिवकुमारी की तबियत जब खराब हुई तो ससुराल वालों ने सुबह ६ बजे उसके भाईयों को फोन जानकारी दी। कुछ समय बाद ससुराल वालों ने जहर सेवन करने की जानकारी दी तथा हास्पिटल लेकर जाने की बात कही तथा रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इधर मायके वालों का कहना है कि ससुराल वाले उसकी बहन को हमेशा प्रताडि़त करते थे और उन्होंने साजिश के तहत उसे जहर देकर मारा है।

READ MORE : 5 मकानों के ताले टूटे, नहीं पहुंची पुलिस दूसरी रात चार मकानों से लाखों की चोरी

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned