scriptदोस्त ने किया कॉल तो कह दिया चलो, फिर रस्ते में हुआ ऐसा हादसा के सीधे हो गयी मौत | death while travelling with friends on bike hit by truck | Patrika News

दोस्त ने किया कॉल तो कह दिया चलो, फिर रस्ते में हुआ ऐसा हादसा के सीधे हो गयी मौत

locationबिलासपुरPublished: Mar 20, 2019 05:59:37 pm

Submitted by:

Amil Shrivas

यह बात अपने दोस्त को बताई

Road accident

Road accident

बिलासपुर। तेज रफ्तार हाइवा की ठोकर से किसान परसदा निवासी शशीकांत खांडे पिता दादूराम की पाराधाट पुल के पास सड़क दुर्घटना में मंगलवार दोपहर 12 बजे मौत हो गई। वही उसके साथी योगेश योगेश कुर्रे व सुनील ओंगरे को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए सिम्स में दाखिल किया गया है। पुलिस अपराध दर्ज कर हाइवा व चालक की तलाश कर रही है।
किसान परसदा निवासी सुनील ओंगरे को अपने जीजा के घर कोटमी सोनार जाना था। उसने यह बात अपने दोस्त शशीकांत खांडे को बताई तो उसने जाने की सहमति दे दी। सुनील ओंगरे ने अपने मामा की मोटर सायकल लेकर अपने दोस्त शशीकांत व योगेश कुर्रे को लेकर मंगलवार की सुबह 11 बजे जीजा के घर कोटमी सोनार के लिए निकला। तीनों लगभग 12.30 के आस-पास पाराघाट नया पुलिया के पास पहुंचे ही थे कि उसी दौरान पीछे से आ रही हाइवा के चालक ने लापरवाही पूर्वकवाहन चलाते हुए, मोटर सायकल वाहन क्रमांक सीजी 10 एके 2631 को अपनी चपेट में ले लिया। हाइवा की चपेट में आने से शशीकांत खांडे पिता दादूराम की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना के बाद दोनों घायलों को निजी वाहन की सहायता से गंभीर स्थिति में सिम्स दाखिल कराया गया है। घटना की सूचना के बाद ग्रामीण भी काफी संख्या में मौके पर पहुंच गए। मृतक शशीकांत के चाचा मनमोहन सिंह पिता चंदन सिंह खांडे की शिकायत पर अज्ञात हाइवा चालक के खिलाफ धारा 279, 304ए व 337 का अपराध दर्ज कर लिया है।
दोनों की हालत नाजुक
मस्तूरी पाराघाट में हुए सड़क हादसे में घायल योगेश कुर्रे व सुनील ओंगरे की हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों को गहन चिकित्सा कक्ष में उपचार चल रहा है।

गांव में छाया मातम
किसान परसदा निवासी शशीकांत खांडे की मौत, योगेश व सुनील ओंगरे के घायल होने की सूचना मिलते ही गांव में मातम का माहौल है। ग्रामीण आरोपी हाइवा चालक को गिरफ्तार कर उस पर कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की है।
जिले में बढ़ा दुर्घटना का ग्राफ
शहर व ग्रामीण क्षेत्र में लगातार दुर्घटना का ग्राफ बढ़ा है। शहर का ऐसा ही कोई कोना बचा हो जहां दुर्घटना में मौत का आंकड़ा न बढ़ा है। लगातार हो रही मौत के बाद भी पुलिस हादसों को कम करने किसी प्रकार की कोशिश करती नजर नहीं आ रही है।
दुर्घटना की सूचना के बाद अज्ञात हाइवा चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। सड़कों पर अन्य संस्थानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता से हाइवा चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।
इगनेश तिर्की, मस्तूरी थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो