script

उपपुलिस अधीक्षक ने किया बिलासपुर जीआरपी थाने का निरीक्षण

locationबिलासपुरPublished: Jan 23, 2020 07:45:23 pm

Submitted by:

Kranti Namdev

GRP police: ट्रेनों में बढ़ती चोरी की वारदात को देखते हुए रेल पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर उपपुलिस अधीक्षक रेलवे जीआरपी बिलासपुर पहुंचे।

GRP police

GRP police

बिलासपुर. ट्रेनों में बढ़ती चोरी की वारदात को देखते हुए रेल पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर उपपुलिस अधीक्षक रेलवे जीआरपी बिलासपुर पहुंचे। थाने का निरीक्षण करने के साथ ही उन्होंने बिलासपुर में पदस्थ सभी जवानों से बढ़ते अपराध को कम करने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उप पुलिस अधीक्षक ने पुरी-जोधपुर एक्सप्रेस में बल लगाने का भी निर्देश दिया है।
ट्रेनों में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर उप पुलिस अधीक्षक रितेश श्रीवास्तव गुरुवार को बिलासपुर जीआरपी थाने पहुंचे। बढ़ती चोरी की वारदातों को कम करने व स्टेशन के साथ ही ट्रेनों में गस्त कर रहे जवानों की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया है। डीएसपी रितेष श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रेनों में चोरी की वारदात को रोकने के लिए जीआरपी आरपीएफ के साथ मिलकर बेहतर तालमेल बनाकर साथ काम कर रही है। इसका परिणाम भी सामने आने लगा है। लेकिन अब भी कुछ ट्रेने है जिनमें चोरी की वारदात अन्य ट्रेनों की अपेक्षा कुछ ज्यादा ही है ऐसी ट्रेनों पर विशेष निगरानी करने व सादे ड्रेस में जवानों को तैनात किया जाएगा। डीएसपी रितेश श्रीवास्तव ने बताया कि हाल ही में रायपुर डीविजन में अपराधिक वारताओं को करने कुछ प्रयोग किए थे जो सफल हुए है। बिलासपुर डीविजन में भी यह प्रयोग किए जाएगें। हाल में पुरी जोधपुर एक्सप्रेस में लगातार हुई चोरी की वारदातों को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने बताया कि पुरी जोधपुर एक्सप्रेस में जवानों की संख्या बढ़ाने का निर्णय लिया है। जल्द ही ट्रेन में जवानों की उपस्थित देखने को मिलेगी.

ट्रेंडिंग वीडियो