लगरा स्कूल में 135 छात्र-छात्राओं को गर्म टोपी का वितरण

सौ से अधिक कंबलों का कर चुके हैं वितरण

By: Amil Shrivas

Published: 03 Jan 2020, 09:14 PM IST

बिलासपुर. तापमान में गिरावट होने पर ठंड से पूरा राज्य ठिठुरने लगा है। वहीं शासकीय स्कूल में पढऩे वाले बच्चों के पास गर्म कपड़े न होने से उन्हें अध्ययन करने में परेशानी उठानी पड़ रही है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए समाजसेवी पराग जैन, प्रवणी कोचर और ज्योति कोचर द्वारा ग्राम लगरा स्थित शासकीय स्कूल के छात्र-छात्राओं को गर्म टोपी वितरित किया गया।

उक्त विद्यालय में 135 से अधिक छात्र-छात्राएं अध्ययनरत है। मालूम हो कि लगातार बारिश होने से तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई है। शासन द्वारा बच्चों के सेहत को ध्यान में रखते हुए सभी शाासकीय, अशासकीय और अनुदान प्राप्त स्कूलों में अवकाश की घोषणा भी की जा चुकी है। गुरुवार को पराग जैन द्वारा लगरा स्थित शासकीय स्कूल के बच्चों को गर्म टोपी का वितरण किया गया है। उक्त स्कूल में 135 छात्र-छात्राएं अध्ययनरत हैं।

इसके अलावा पराग जैन द्वारा अब तक सौ से अधिक जरुरतमंदों को गर्म कपड़े व कंबल का वितरण भी किया जा चुका है। वहीं समय-समय पर शासकीय स्कूलों के छात्रों को भी जरुरत के समान उपलब्ध कराया जाता है। बच्चों को टोपी वितरण करने के दौरान संस्था के प्रधान पाठक दीपक विभूते, लक्ष्मी कुमार साहू, भरत घोरे, उत्तम अढो़लिया सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned