CG ELECTION 2018 : डाक्टर ने प्रदेश की व्यवस्था डाली आईसीयू में- राज बब्बर, देखें विडियो

Anil Kumar Srivas | Publish: Nov, 10 2018 01:59:00 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 01:59:01 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

कांग्रेस की सरकार आई तो आपके पति की कमाई आपके हाथ में जाएगी।

बिलासपुर. कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने के लिए शुक्रवार को तखतपुर विधान सभा क्षेत्र के गनियारी पहुंचे कांग्रेस नेता फिल्म अभिनेता राज बब्बर ने कहा कि इस प्रदेश ने डाक्टर मुख्यमंत्री दिया लेकिन प्रदेश कीव्यवस्था को आईसीयू में डाल दिया गया है। बीमारी पता नहीं चल पा रही है। इस प्रदेश दुर्भाग्य है कि ढेरों संसाधन, उद्योग, फैक्ट्रियां होने के बावजूद यहां के युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। सरकारी विभाग में हजारों पद खाली है जिन पर 15 साल में भर्ती नहीं की जा सकी। राशन की दुकान में राशन नहीं मिल रहा है। स्कूलों में पढ़ाने के लिए टीचर नहीं हैं। सरकार रोजगार देने के बजाय शराब बेच रही है। लोग अपनी कमाई शराब में फंूक रहे हैं। राज बब्बर ने सभा स्थल में उपस्थित महिलाओं से कहा कि माताओं बहनों अभी आपके पति की पूरी कमाई शराब में जा रही है। कांग्रेस की सरकार आई तो आपके पति की कमाई आपके हाथ में जाएगी।

उन्होंने वादा किया कि छग में कांग्रेस की सरकार आते ही किसानों का कर्जा 10 दिन में माफ कर दिया जाएगा। बिजली बिल हाफ कर दिया जाएगा। किसानों का एक एक दाना खरीदा जाएगा। उन्होंने तखतपुर में भाजपा के प्रत्याशी बदलने पर कहा कि आदमी बदलने से कुछ नहीं होता। आदमी की नीयत खराब हो तो काम नजर नहीं आता। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी, प्रदेश सचिव आशीष सिंह,राजा सिंह, बालाराम यादव, गोपाल दुबे,अशोक पाण्डेय, बाटू ङ्क्षसह, गोविंद यादव, फागू राम सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
मंच पर नहीं पहुंची प्रत्याशी : चुनावी सभा में निर्वाचन आयोग की कड़ी नजर है। इसके कारण तखतपुर क्षेत्र के कांग्रेस की प्रत्याशी रश्मि सिंह मंच पर नहीं थी। मंच का संचालन जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी ने किया। उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से निवेदन किया कि प्रत्याशी जिन्दाबाद का नारा नहीं लगाइएगा नहीं तो गड़बड़ हो जाएगी।

बसपा कार्यकर्ताओं ने किया कांग्रेस प्रवेश : तखतपुर विधान सभा क्षेत्र के लगभग दो सौ से अधिक बसपा कार्यकर्ताओं ने राजबब्बर के सामने कांग्रेस प्रवेश किया। राज बब्बर ने बसपा के तखतपुर क्षेत्र से दावेदार मोहन मिश्रा को कांग्रेस प्रवेश कराया। मोहन मिश्रा ने बताया कि 4 साल से पार्टी में काम करे थे, लेकिन कोई महत्व नहीे मिला। पिछले दिनों बसपा ने सकरी क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं का बसपा प्रवेश कराया था। शुक्रवार को बसपा के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस प्रवेश कराया गया।
हाथ मिलने सारे नियम तोड़े : राज बब्बर सभा स्थल से हेलीपेड जा रहे थे उस समय सेल्फी लेने के लिए युवाओं ने अभिनेता को घेर लिया। भारी भीड़ के बीच वे फंस गए। पुलिस भी भीड़ को हटा नहीं पा रही थी। लोगों को धक्का देकर आगे बढे जैसे तैसे हेलीपेड के पास पहुंचे तो वहां भी लोगों नेघेर लिया।

CG ELECTION 2018
IMAGE CREDIT: patrika

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned