scriptनिजामुद्दीन तब्लीगी को लेकर सोशल मीडिया पर दस्तावेज व मौलाना के वीडियो वायरल | Documents and videos of Maulana viral on social media regarding Nizamu | Patrika News

निजामुद्दीन तब्लीगी को लेकर सोशल मीडिया पर दस्तावेज व मौलाना के वीडियो वायरल

locationबिलासपुरPublished: Apr 02, 2020 06:59:30 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

नई दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तब्लीगी को लेकर देशभर पर सुर्खियों पर है।

File photo

File photo

बिलासपुर . नई दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तब्लीगी को लेकर देशभर पर सुर्खियों पर है। वहां सैकड़ों लोगों की तादाद में इकट्ठा हुए । देशव्यापी लॉक डाउन और कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने से इस तब्लीगी में शामिल होने वाले लोग चिन्हाकित किए गए है। इसमें बिलासपुर जिला समेत छत्तीसगढ़ के अनेक शहरों में इस तब्लीगी में शामिल होने वालों की शासन -प्रशासन खोज-खबऱ ले रहीं है ताकि कोरोना वायरस का संक्रमण न फैल सके ।
इसी बीच निजामुद्दीन में आयोजित तब्लीगी को लेकर इनके नुमाइंदे इसे मीडिया का दुष्प्रचार बताकर अपने तरफ से विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने समर्थन में वीडियों, विभिन्न दस्तावेजों वायरल कर रहे है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से तब्लीगी के मकसद, इतिहास, उससे होने वाले फायदे बताए जा रहे है। इससे यह साबित करना चाह रहे है कि निजामुद्दीन की तब्लीगी से कोराना वायरस का किसी प्रकार संक्रमण नहीं हुआ है।
बिलासपुर शहर और जिले में भी निजामुद्दीन तब्लीगी के वीडियो और दस्तावेज को तेजी से समुदाय विशेष द्वारा वायरल किया जा रहा है। इसके माध्यम से यह वर्ग अपने आपको को पाक साफ बताने की कोशिश कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो