scriptdog climbed on the steering, car became uncontrolled trampled 9 labors | कुत्ता स्टेयरिंग पर चढ़ गया इससे अनियंत्रित हुई गाड़ी ने 9 मजदूरों को रौंदा, 1 की मौत, 8 घायल, देखें Video | Patrika News

कुत्ता स्टेयरिंग पर चढ़ गया इससे अनियंत्रित हुई गाड़ी ने 9 मजदूरों को रौंदा, 1 की मौत, 8 घायल, देखें Video

Bilaspur Accident News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के लिंक रोड में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार काम कर रहे मजदूरों को रौंदते हुए पलट गई। दुर्घटना में काम कर रही 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। वहीं 8 घायल हो गए।

बिलासपुर

Updated: February 20, 2022 09:54:06 pm

बिलासपुर. Bilaspur Accident News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के लिंक रोड में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार काम कर रहे मजदूरों को रौंदते हुए पलट गई। दुर्घटना में काम कर रही 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। वहीं 8 घायल हो गए। गुस्साए मजदूरों ने वाहन चालक को बाहर निकल कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंच कर अपचारी बालक को अभिरक्षा में लिया है। पुलिस मामले में धारा 304 के तहत कार्रवाई कर रही है वही अभिभावकों की जिम्मेदारी भी तय करने का अधिकारी हलावा दे रहे है।
bilaspur_accident_news.jpg
कुत्ता स्टेयरिंग पर चढ़ गया इससे अनियंत्रित हुई गाड़ी ने 9 मजदूरों को रौंदा, 1 की मौत, 8 घायल
पुलिस के अनुसार सुबह लगभग 11.30 बजे लिंक रोड में स्वदेशी प्लाजा के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार निर्माणाधीन कमिर्शयल काम्प्लेक्स में काम कर रहे मजदूरों को रौंद दिया। दुर्घटना में काम रही 50 वर्षीय सरस्वती पोर्त पति फिरत राम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं काम कर रहे 8 मजदूर श्याम सुंदर (45), भोली पटेल (35), रानी (19), रत्ना पटेल (18), अभय पटेल (22), संजू पोर्ते (19), रामलाल (50) निवासी फरहदा सीपत, रमशीला साहू (55) निवासी केकसी जोधरा मस्तूरी चपेट में आने से घायल हो गए।
यह भी पढ़ें : रायपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: ओवरटेक करते जीप से भिड़ी कार, एक की मौत और चार घायल

दुर्घटना के बाद मौके पर माहौल गरमा गया और आक्रोशित लोगों ने कार चालक को निकाल कर पीटना शुरू कर दिया। दुर्घटना की जानकारी लगते ही एसएसपी पारूल माथुर के साथ ही पुलिस महकमा भी पहुंच गया। चालक से बात करने पर पता चला की वह 17 वर्षीय किशोर है। पुलिस किशोर को अभिरक्षा में लेकर धारा 304 ए के तहत आगे की कार्रवाई की कार्रवाई कर रही है।
कुत्ता स्टेयरिंग पर चढ़ गया इससे हुई गाड़ी अनियंत्रित
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि भारतीय नगर अयप्पा मंदिर के पास रहने वाले 17 वर्षीय किशोर रहता है व उनके पिता एसीसीएलकर्मी शरद राजेश हेनरी है। वह डीएवी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है। रविवार सुबह अपने कुत्ते को लेकर डॉग हास्पिटल में ईलाज करवाने पहुंचा था। वापसी के दौरान बगल में बैठा कुत्ता स्टेयरिंग के ऊपर चढ़ गया इससे कार अनिंत्रित हो गई, जिससे चलते यह हादसा हो गया।
यह भी पढ़ें : Viral: ट्रेन पर चढ़ने के दौरान गिरी महिला, RPF जवान ने ऐसे बचाई जान, वीडियो हो रहा वायरल

एसएसपी बिलासपुर पारूल माथुर ने कहा, नाबालिग ने दुर्घटना कारित किया है। मामले में धारा 304 ए के तहत कार्रवाई की जा रही है। यातायात अधिनियम के तहत अभिभावकों की जिम्मेदारी भी तय की जाएगी। वही निर्माण सामाग्री सड़क किनारे रखने वालों के खिलाफ नगर निगम के साथ मिलकर अभियान की शुरूवात की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.