scriptDouble murder case: पुश्तैनी जमीन पर छिड़ी विवाद, अपने ही भाई और भाभी को उतार दिया मौत के घाट | Double murder case: killed his own brother and sister in law | Patrika News
बिलासपुर

Double murder case: पुश्तैनी जमीन पर छिड़ी विवाद, अपने ही भाई और भाभी को उतार दिया मौत के घाट

हमले में मौके पर ही भाई और भाभी दोनों की मौत हो गई। साथ ही परिवार के दो अन्य सदस्य भी घायल हो गए हैं, जिनका इलाज सिम्स अस्पताल में किया जा रहा है।

बिलासपुरJun 29, 2022 / 11:44 am

CG Desk

Double murder case:

Double murder case: बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक भयानक घटना का मामला सामने आया है. बिलासपुर जिले के एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगो को मौत के घाट उतार दिया. पुश्तैनी जमीन को लेकर आपसी बहस इतनी बढ़ गई की एक ही परिवार में रह रहे छोटे भी ने अपने ही बड़े भाई और भाभी को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना का कारण सपंत्ति विवाद बताया जा रहा है.

आज इसी बात को लेकर एकबार फिर भाईयो के बीच विवाद शुरू हुआ। लेकिन देखते- देखते विवाद इतना बढ़ा कि विवाद ने वारदात का रूप ले लिया। बताया जा रहा है विवाद के बीच छोटा भाई ओमप्रकाश जो ऑटो चलाने का काम करता है, बड़े भाई दीपक के परिवार वालों ने उसके ऑटो में तोड़फोड़ की थी। जिसके बाद गुस्से में ओमप्रकाश ने बड़े भाई दीपक और भाभी पुष्पा पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

संपत्ति विवाद में भाई और भाभी की हत्या
विवाद के समय हत्यारे का भाई भी मौके पर पहुंचा. उन्होंने बताया कि इसी दौरान छोटा भाई आक्रोशित हो गया और विवाद इतना आगे बढ़ गया की उसने गुस्से में आकर अपनी की परिवार के लोगो की कुल्हाड़ी मरकर जान लेली. कुल्हाड़ी से हमला होते ही दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

हमले में मौके पर ही भाई और भाभी दोनों की मौत हो गई। साथ ही परिवार के दो अन्य सदस्य भी घायल हो गए हैं, जिनका इलाज सिम्स अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने मामले में भाई, उसकी पत्नी सहित अन्य दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो