scriptDouble murder case: killed his own brother and sister in law | Double murder case: पुश्तैनी जमीन पर छिड़ी विवाद, अपने ही भाई और भाभी को उतार दिया मौत के घाट | Patrika News

Double murder case: पुश्तैनी जमीन पर छिड़ी विवाद, अपने ही भाई और भाभी को उतार दिया मौत के घाट

हमले में मौके पर ही भाई और भाभी दोनों की मौत हो गई। साथ ही परिवार के दो अन्य सदस्य भी घायल हो गए हैं, जिनका इलाज सिम्स अस्पताल में किया जा रहा है।

बिलासपुर

Published: June 29, 2022 11:44:05 am

Double murder case: बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक भयानक घटना का मामला सामने आया है. बिलासपुर जिले के एक शख्स ने अपने ही परिवार के लोगो को मौत के घाट उतार दिया. पुश्तैनी जमीन को लेकर आपसी बहस इतनी बढ़ गई की एक ही परिवार में रह रहे छोटे भी ने अपने ही बड़े भाई और भाभी को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना का कारण सपंत्ति विवाद बताया जा रहा है.

Double murder case:

आज इसी बात को लेकर एकबार फिर भाईयो के बीच विवाद शुरू हुआ। लेकिन देखते- देखते विवाद इतना बढ़ा कि विवाद ने वारदात का रूप ले लिया। बताया जा रहा है विवाद के बीच छोटा भाई ओमप्रकाश जो ऑटो चलाने का काम करता है, बड़े भाई दीपक के परिवार वालों ने उसके ऑटो में तोड़फोड़ की थी। जिसके बाद गुस्से में ओमप्रकाश ने बड़े भाई दीपक और भाभी पुष्पा पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

संपत्ति विवाद में भाई और भाभी की हत्या
विवाद के समय हत्यारे का भाई भी मौके पर पहुंचा. उन्होंने बताया कि इसी दौरान छोटा भाई आक्रोशित हो गया और विवाद इतना आगे बढ़ गया की उसने गुस्से में आकर अपनी की परिवार के लोगो की कुल्हाड़ी मरकर जान लेली. कुल्हाड़ी से हमला होते ही दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

हमले में मौके पर ही भाई और भाभी दोनों की मौत हो गई। साथ ही परिवार के दो अन्य सदस्य भी घायल हो गए हैं, जिनका इलाज सिम्स अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने मामले में भाई, उसकी पत्नी सहित अन्य दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाशुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!Karnataka: BJP में दरार, MLA बसनगौड़ा यतनाल ने कहा- मैं सीएम बना तो पार्टी जीतेगी 150 सीटेंगैंगरेप व परिजनों के हत्यारों की रिहाई पर बोलीं बिलकिस बानो- गुजरात सरकार के इस फैसले ने न्याय के भरोसे को तोड़ाBihar Politics: दागी मंत्रियों को लेकर JDU में बगावत, विधायक बीमा भारती ने मंत्री पर लगाए वसूली और हत्या के आरोपबीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर दर्ज होगा रेप का केस, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आदेश, जानिए क्या है पूरा मामलाJammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोटNIA Raid: जम्मू में कई स्थानों पर एनआईए की छापेमारी, आतंकी मामलों में बड़ा एक्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.