दहेज में कार लेकर नहीं गई शहर की बेटी तो ससुराल वालों ने हांथ पकड़कर घर से निकाला, पिता की लाज रखने चौखट पर बिलखती रही

दहेज में कार लेकर नहीं गई शहर की बेटी तो ससुराल वालों ने हांथ पकड़कर घर से निकाला, पिता की लाज रखने चौखट पर बिलखती रही

Brijesh Kumar Yadav | Publish: Apr, 14 2019 02:58:06 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

कार व 5 लाख रुपए नहीं लाने पर विवाहिता से दहेज प्रताडऩा, 5 ससुरालीजनों के खिलाफ एफआईआर हुई

बिलासपुर.़ दहेज में कार व 5 लाख रुपए नहीं लाने पर महाराष्ट्र अकोला निवासी इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर समेत 5 लोगों के द्वारा विवाहिता को दहेज के लिए प्रताडि़त करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शून्य में अपराध दर्ज कर लिया है।

कोटा पुलिस के अनुसार पड़ावपारा निवासी सुरूचि गुप्ता पिता नारायण गुप्ता (35 ) का विवाह 8 वर्ष पूर्व महाराष्ट्र अकोला निवासी व इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर अभिनंदन गुप्ता से हुआ था। शादी के बाद सुरूचि को पति अभिनंदन, ससुर रामदयाल, सास सुलेखा, जेठ हर्षल गुप्ता और जेठानी सुरभि गुप्ता दहेज में कार व 5 लाख रुपए नहीं लाने पर प्रताडि़त करते थे। रोज-रोज के तानों और यातनाओं से महिला परेशान थी।पिता की लाज रखने वह किसी तरह ये सब जुल्म सहती रही। इसी बीच ससुराल में पांचों लोगों ने मिलकर उसे घर से निकाल दिया। जब पानी सिर से ऊपर गुजर गया। शिकायत कोटा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शून्य में दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कर केस डायरी अकोला पुलिस को भेज दी है।
.............................अन्य क्राइम न्यूज.............
बीमारी से तंग युवक ने की आत्महत्या
बिलासपुर पत्रिका. करगी रोड स्टेशन में दोपहर 12 बजे मालगाड़ी के सामने कूद कर 25 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान आधार कार्ड के आधार पर अमित सिंह ठाकुर पिता राम कुमार ठाकुर नेवरा निवासी के रूप में हुई है। मृतक के जेब से जीआरपी को एक सुसाइडल नोट भी मिला है। इसमें उसने आत्महत्या का कारण गुदा रोग को होना बताया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned