देर रात हुई इस घटना में बहा दर्जनों लोगों का खून, विवाद इतना बढ़ गया के एक दूसरे की जान के प्यासे बन गए लोग

महिला के साथ गाली गलौज (clash on abusing woman) से शुरू हुआ विवाद बदल गया बलवा में , दो पक्षों की लड़ाई में बहा दर्जनों का खून (many people injured after fight between two groups)

By: Saurabh Tiwari

Published: 01 Jul 2019, 03:09 PM IST

बिलासपुर. रतनपुर थानांतर्गत ग्राम मोहतराई में शनिवार रात पुरानी रंजिश पर दो पक्षों में बलवा हो गया (gangwar between two groups)। घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

रतनपुर पुलिस (Ratanpur police station) के अनुसार ग्राम मोहतराई निवासी लक्ष्मी सूर्यवंशी के घर के सामने शनिवार दोपहर 1 बजे पुरानी रंजिश पर गांव में रहने वाले छंगू, राजेश व उसके साथ शराब के नशे में गाली गलौज कर रहे थे (alcohol abuse) । लक्ष्मी के मना करने छंगू औरउसके साथी चले गए। देर शम छंगू औरउसके साथी फिर से लक्ष्मी के घर के पास गाली गलौज करने लगे (abusing woman) ।

मना करने पर तीनों अपने घर गए और साथी विरेन्द्र, छोटेलाल, प्रमिला, ईश्वरी, विरेन्द्र के पिता और अन्य 4 लोगों को लेकर लक्ष्मी के घर पास पहुंचे और विवाद करने लगे। तभी लक्ष्मी के परिवार के दिलीप, कार्तिक, सुलील, राजकुमार, संदीप, केजू, संभाष , सहरतीन बाई, जानकी और तीजा घर से बाहर निकले। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ बलवा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned