script

नशे में धुत देवर करने लगा भाभी से अश्लील हरकतें, भतीजी को दी गन्दी गलियां… भाई ने की हत्या

locationबिलासपुरPublished: Nov 28, 2022 02:02:19 pm

Submitted by:

CG Desk

वारदात की सूचना मिलने पर गौरेला थाना ने आरोपी संतराम यादव को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया की जिस वक्त वो घर पर नहीं था उसका छोटा भाई आकर उसकी पत्नी से गलत हरकत करने लगा और बेटी को गन्दी गलियां भी दी। जब आरोपी घर पंहुचा तो आवेश में आकर उसे बहुत बुरी तरह डंडे से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

नशे में धुत देवर करने लगा भाभी से अश्लील हरकतें, भतीजी को दी गन्दी गलियां... भाई ने की हत्या

नशे में धुत देवर करने लगा भाभी से अश्लील हरकतें, भतीजी को दी गन्दी गलियां… भाई ने की हत्या

गौरेला- पेंड्रा – मरवाही. भाई- भाई के रिश्ते को तार- तार करने वाली खबर छत्तीसगढ़ के गौरेला- पेंड्रा – मरवाही (GPM ) से सामने आई है। विवाद के दौरान आवेश में आकर बड़े भाई को डंडा से इतना मारा की वह अधमरा हो गया। वहीं वारदात की सूचना मिलने पर गौरेला थाना ने आरोपी संतराम यादव को गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणों को जब घटना की सूचना मिली तो गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर लोगो भीड़ जमा हो गई। घटना गौरेला थाना अंतर्गत चुक्तिपानी गांव की है।

जानकारी अनुसार, आरोपी संतराम यादव ने अपने ही सगे छोटे भाई गणेश यादव पर ताबड़तोड़ डंडे से हमला कर उसे अधमरा कर दिया था। डंडे के हमले से युवक की छाती और कमर के निचले हिस्से गंभीर रुप से चोट लगी थी। जिसका बिलासपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। गणेश यादव को गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल लाया गया था। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक तौर पर पाया कि डंडे के वार से चोटिल गणेश यादव के फेफड़ों में अंदरूनी ब्लड क्लॉटिंग हो गई है, जिसे तुरंत बिलासपुर में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था।

वारदात की सूचना मिलने पर गौरेला थाना ने आरोपी संतराम यादव को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी संतराम यादव का कहा कि, वह गाय चराने के लिए जंगल गया हुआ था घर में उसकी पत्नी और बेटी ही थी। इसी दौरान उसका छोटा भाई गणेश यादव शराब के नशे में धुत होकर उसके घर में घुस गया और मेरी पत्नी के साथ अश्लील हरकतें की और मेरी बेटी को गंदी गलियां देने लगा। बेटी और मेरी पत्नी ने जैसे- तैसे मुझे जानकारी दी। उसकी इस हरकत को देखकर मुझसे रहा नहीं गया और घर में ही रखे एक मोटे डंडे से छाती पैर कमर में ताबड़तोड़ हमला कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो