scriptराज्य के किसी भी जिले में जाने के लिए ई पास बनेगा, ऑनलाइन आवेदन करना पड़ेगा | E. pass will be made to go to any district of the state, will have to | Patrika News

राज्य के किसी भी जिले में जाने के लिए ई पास बनेगा, ऑनलाइन आवेदन करना पड़ेगा

locationबिलासपुरPublished: Apr 06, 2020 07:56:38 pm

Submitted by:

GANESH VISHWAKARMA

लॉक डाउन के दौरान जिले और दूसरे जिले में जाने के लिए ई. पास बनाने की शुरूआत की गई है। जिला प्रशासन इसके लिए ऑनलाइन आवेदन लेगा

MP POLICE: सडक़ों पर बिना कारण 122 बाइक लेकर घूमने वालों पर हुई कार्यवाही

MP POLICE: सडक़ों पर बिना कारण 122 बाइक लेकर घूमने वालों पर हुई कार्यवाही

बिलासपुर. लॉक डाउन के दौरान जिले और दूसरे जिले में जाने के लिए ई. पास बनाने की शुरूआत की गई है। जिला प्रशासन इसके लिए ऑनलाइन आवेदन लेगा। ऑनलाइन ही आवेदन की स्वीकृति और अस्वीकृत किया जाएगा । यह आदेश अपर कलेक्टर बीएस उइके ने सोमवर को जारी किया है।
प्रदेश सरकार ने अत्यावश्यक सेवाओं के लिए राज्य के भीतर आवागमन के लिए राज्य के अंदर व अन्य जिले में आने-जाने के लिए ई. पास की व्यवस्था की गई है। आवेदक को इस लिंक पर जाकर ई. पास एप डाउनलोड कर ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते है।

ये दस्तावेज अपलोड करने पडेग़े
राज्य के भीतर आने-जाने के लिए दस्तावेज ऑनलाइन अपलोड़ करना पड़ेगा । इनमें आवेदक का फोटोग्राफ , आधार कार्ड, व्यापार प्रमाण पत्र (जीएसटी पंजीकरण या गुमास्ता/दुकान का पंजीयन प्रमाण पत्र/ वाहन परमिट/ ट्रांसपोर्ट परमिट / अन्य दस्तावेज ) अपलोड करना जरूरी है।

दफ्तर न आए आवेदक
ई. पास के लिए किसी व्यक्ति को कलेक्टोरेट कार्यालय आने की जरूरत नहीं है। ऑनलाइन ई. पास एप के माध्यम से आवेदक घर बैठे ही आवेदन कर सकते है। आवेदक को ई. पास एप के माध्यम से स्वीकृति और अस्वीकृति की जानकारी की सुविधा एप में उपलब्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो