script

पुलिस भी रह गए हैरान जब बड़े भाई ने थाने पहुंचकर कहा मैंने छोटी बहन का खून किया है मुझे..

locationबिलासपुरPublished: Nov 23, 2020 03:52:34 pm

Submitted by:

CG Desk

– बहन की हत्या कर शव (Elder brother murdered younger sister) को नुकसान न पहुंचे इसके लिए जामुन की डंगाल से छुपा दिया। सुबह होते ही आरोपी कोटा थाने पहुंचा और छोटी बहन की हत्या करने बात पुलिस को बताई।

murder02.jpg

murder

बिलासपुर. खेत में आमने सामने आए भाई – बहन (Elder brother murdered younger sister) के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और भाई ने बेरहमी से छोटी बहन की टंगिया मार हत्या कर दी। बहन की हत्या कर शव को नुकसान न पहुंचे इसके लिए जामुन की डंगाल से छुपा दिया। सुबह होते ही आरोपी कोटा थाने पहुंचा और छोटी बहन की हत्या करने बात पुलिस को बताई। पुलिस भी बदहवास रह गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने पंचानामा के बाद शव कब्जे में लेकर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार राम बाई भानू का पति उसे छोड़ चुका है। तब से राम बाई अपने बड़े भाई फेकूराम भानू पिता फूलचंद भानू (49) निवासी अमाली में रह रही थी। राम बाई हमेशा अपने बड़े भाई से पुस्तैनी जमीन में से 3 एकड जमीन में अपना हिस्सा मांगती थी। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद की स्थिति हमेशा बनती रहती थी। शनिवार की शाम 3 बजे फेकूराम अपने खेत गया था।
इस दौरान रामबाई भी वहां पहुंच गई। जमीन ब़टवारे को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और फेकूराम ने गुस्से में बहन पर टंगिया से हमला (Elder brother murdered younger sister ) कर दिया। भाई द्वारा हमला करने पर राम बाई जान बचाकर भागी लेकिन फेकूराम के सर पर खून सवार था उसने छोटी बहन को दौड़ा दौड़ा कर मारा और जब वह गिरी तो उस पर ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया।
आधी रात तक करता रहा शव की रखवाली
शनिवार को डोंगरी दलहा पहाड़ के छोटी बहन की हत्या करने के बाद फेकूराम भी सदमें आ गया। बहन के शव को कोई नुकसान न पहुंचाए इसके लिए उसने जामुन की डंगाल से शव को ढंक दिया व दोपहर 4 बजे से रात 10.30 बजे रखवाली करता रहा। रात में घर आकर टंगिए पर लगे खून को धोया व सो गया। सुबह जाकर शव की स्थिति देखी कि कहीं किसी जानवर ने नुकासान तो नहीं पहुंचाया।
थाने पहुंच पुलिस से कहा साहब मैंने छोटी बहन को मार डाला
सुबह खेत से लगे जंगल में बहन का शव देखने के बाद आरोपी भाई सीधे कोटा थाने पहुंचा। थाने में तैनात पुलिस के जवानों से कहा साहब मैंने अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी है। पुलिस के साथ मौके पर जाकर शव को दिखाया। बहन की हत्या से भाई फेकू राम भी बहुत दुखी था।
भाई ने जमीन विवाद के चलते अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी। आरोपी ने थाने पहुंच अपना जुर्म स्वीकर किया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।
– गौरव राय, प्रशिक्षु आईपीएस व थाना प्रभारी कोटा

ट्रेंडिंग वीडियो