scriptवृद्ध महिला को ट्रेन में बैठाकर आए थे रिश्तेदार, ट्रेन तो पहुँच गई पर वृद्धा हो गई लापता | Elderly woman missing from train | Patrika News

वृद्ध महिला को ट्रेन में बैठाकर आए थे रिश्तेदार, ट्रेन तो पहुँच गई पर वृद्धा हो गई लापता

locationबिलासपुरPublished: Sep 15, 2019 09:19:15 pm

Submitted by:

Murari Soni

जबलपुर के लिए सफर कर रही महिला ने शहडोल तक परिजनों से बात की उसके बाद महिला का सम्पर्क घरवालों से टूट गया

Train Ticket Reservation

Train Ticket Reservation

बिलासपुर. जबलपुर के लिए सफर कर रही महिला ने शहडोल तक परिजनों से बात की उसके बाद महिला का सम्पर्क घरवालों से टूट गया। ट्रेन पहुंच गई, लेकिन महिला नहीं जबलपुर नहीं पहुंची। महिला की खोजबीन करते हुए परिवार के सदस्य रविवार को बिलासपुर जीआरपी पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई है।
जीआरपी के अनुसार 54 वर्षीय जारजिना एटकीस पति नोवेल जबलपुर निवासी बिलासपुर स्थित मोपका में रिस्तेदारों के घर आई हुई थी। वह 13 सितम्बर को जारजिना वापस नर्मदा एक्सप्रेस (18234) से जबलपुर जाने के लिए निकली थी। रिस्तेदार कुलदीप तिर्की ने बताया कि शहडोल तक जारजिना की बात उनसे होती रही। शहडोल के बाद मोबाइल बंद होने से सम्पर्क टूट गया। दूसरे दिन जबलपुर में जब जारजिना का मोबाइल बंद आया तो वहां अन्य रिस्तेदारों से बात करने पर पता चला की महिला जबलपुर तक पहुंची ही नहीं है। अनिष्ट की आशंका को देखते हुए परिजन बिलासपुर जीआरपी में पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी व एरिया निरीक्षण राजकुमार बोर्झा ने बताया कि मामले में महिला की तलाश के लिए शहडोल व अनूपपुर व पेंड्रारोड जीआरपी की सहायता ली जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो