scriptदर्जनों जंगली हाथियों का झुंड गांव में पहुंचा, घरों में दुबके लोग रात भर जागते रहे | Elephant attack in village: many wild elephants reach village | Patrika News

दर्जनों जंगली हाथियों का झुंड गांव में पहुंचा, घरों में दुबके लोग रात भर जागते रहे

locationबिलासपुरPublished: Dec 13, 2019 12:53:11 pm

Submitted by:

Murari Soni

Elephant attack in village: मरवाही के ग्राम कटरा में गुरुवार शाम एक दर्जन हाथियों का झुंड पहुंच गया। इसके बाद इलाके में हड़कंप की स्थिति थी। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई थी जो देर रात तक डटी रही।

Elephant attack in village

Elephant attack in village

बिलासपुर। मरवाही के ग्राम कटरा में गुरुवार शाम एक दर्जन हाथियों का झुंड पहुंच गया। इसके बाद इलाके में हड़कंप की स्थिति थी। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई थी जो देर रात तक डटी रही।
जानकारी के अनुसार गुरुवार रात करीब आठ बजे मरवाही थाना क्षेत्र के ग्राम कटरा के ग्रामीणों ने गांव से लगे जंगल में हाथियों का झुंड देखा। जंगल में हाथियों को देखकर ग्रामीण सकते में आ गए और इसकी सूचना बिलासपुर पुलिस कंट्रोल रूम को दी यहां से सूचना मरवाही पुलिस को दी गई मरवाही पुलिस वन अमले के साथ रात नौ बजे ग्राम कटरा पहुंची। यहां पुलिस ने हाथियों की तलाश की। पुलिस ने ग्रामीणों को आग नहीं जलाने और पटाखे नहीं फोडऩे की हिदायत दी है। पुलिस और वन अमले ने ग्रामीणों को रात में जगने की सलाह दी है ताकि यदि का झुंड गांव की ओर आता है तो वह ग्रामीणों को सतर्क कर दें
हाथियों के झुंड के पहुंचने की सूचना मिलने पर जंगल में सर्चिंग की गई है जंगल में हाथी दिखे हैं ग्राम कटरा के ग्रामीणों को हिदायत दे दी गई है जंगल और गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
प्रदीप आर्य थाना प्रभारी मरवाही
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो