scriptतीसरे चरण में मतदान के दिन इन जगहों पर ख़राब हुए ईवीएम, इस गांव के लोगों ने कर दिया वोटिंग से बहिष्कार | EVM failed at various places, kharga village people boycott voting | Patrika News

तीसरे चरण में मतदान के दिन इन जगहों पर ख़राब हुए ईवीएम, इस गांव के लोगों ने कर दिया वोटिंग से बहिष्कार

locationबिलासपुरPublished: Apr 23, 2019 11:50:18 am

Submitted by:

Amil Shrivas

विभिन्न्न जगहों पर एवीएम ख़राब होने के कारन दिक्कतें आयी

EVM

EVM

बिलासपुर। तीसरे चरण के मतदान के दिन विभिन्न मतदान केंद्रों में ईवीएम ख़राब होने से मतदान प्रभावित हुआ। मस्तूरी के केंद्रीय विश्विद्यालय में ईवीएम ख़राब होने के कारण मतदान रुका वहीँ पांच अन्य मतदान केंद्रों में ईवीएम ख़राब रहने से मतदान प्रभावित हुआ। आपको बता दें की मस्तूरी में भाजपा समर्थित बूथों पर ईवीएम ख़राब होने की शिकायत मिल रही थी । इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता के शिकायत के बाद ईवीएम को सुधारा गया।
कोतमी सोनार में भी ईवीएम ख़राब
कोतमी सोनार के बूथ क्रमांक 175 में ईवीएम ख़राब हो गया जिसके कारण मतदाताओं को घंटों लाइन में खड़े रहना पड़ा। आपको बता दें की ईवीएम ख़राब होने के कारण कोतमी सोनार में 10:30 बजे तक एक भी मतदाता मतदान नहीं कर सका।
मशीन नहीं कर पा रही वोट दर्ज
मतदान केंद्र आदिवासी छात्रावास वार्ड क्रमांक 6 बूथ क्रमांक 62 की मशीन वोटिंग नहीं ले पा रही है। मशीन एरर हो रहा है जिसके कारण मतदान रुका हुआ है। वहां पर मौजूद पीठासीन और जोनल अधिकारी ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। उनका कहना है की इसके बारे में वह नहीं जानते और मामले में सक्षम अधिकारी से बात करें। यहाँ हालत ऐसी है के विगत 1 घंटे से मतदान बूथ क्रमांक 62 का मतदान रुका हुआ है।
चुनाव का बहिष्कार
मूलभूत आवश्यकताओं की अनदेखी से नाराज होकर कोटा विधानसभा छेत्र के ग्राम खरगा के ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया। ग्राम खर्गा में ग्रामीणों ने सुविधाओं के अनुपस्थिति में नाराज़गी जताई और मतदान करने से इंकार करते हुए मतदान का बहिष्कार कर दिया यही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो