आवश्यक वस्तुओं व पदार्थों की आपूर्ति करने वाले वाहनों को प्रतिबंध से छूट

जिला प्रशासन ने आवश्यक वस्तुओं एवं पदार्थों की आपूर्ति करने वाले वाहनों को प्रतिबंध के लिए छूट दी गई है। इसी प्रकार न्यूज पेपर बांटने वाले हॉकरों को सुबह 6.30 बजे से 9.30 बजे छूट रहेगी। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है।
जिला दंडाधिकारी व कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने यह आदेश जारी किया है।

बिलासपुर . जिला प्रशासन ने आवश्यक वस्तुओं एवं पदार्थों की आपूर्ति करने वाले वाहनों को प्रतिबंध के लिए छूट दी गई है। इसी प्रकार न्यूज पेपर बांटने वाले हॉकरों को सुबह 6.30 बजे से 9.30 बजे छूट रहेगी। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया गया है।

जिला दंडाधिकारी व कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने यह आदेश जारी किया है।
सभी दुकानें व्यवसायिक प्रतिष्ठान, कार्यालय, कारखानें, गोदाम,साप्ताहिक हॉट बाजार आदि बंद रहेंगी। जिले में स्थित औद्योगिक,व्यापारिक संस्थान जो दवाईयों के उत्पादन एवं निर्माण से संबंधित हैं तथा खाद्य एवं खाद्य से संबंधित पदार्थों ं, डेयरी यूनिट आदि से संबंधित हैं उन्हें इस प्रतिबंध से छूट रहेगी। जिन संस्थानों को छूट प्रदान की गई है । सभी प्रकार के निर्माण एवं श्रम कार्य तत्काल प्रभाव से स्थगित रहेंगे। सभी धार्मिक,सांस्कृतिक एवं पर्यटन स्थल आम जनता के लिये पूर्णत: बंद रहेंगे।

वैध पहचान पत्र रखें
जिला दण्डाधिकारी द्वारा बुनियादी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए बाहर जाते है तो सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करेंगे। किसी भी स्थिति में एक से अधिक व्यक्तियों इसमें ड्राईवर भी शामिल है को घर से बाहर जाने से प्रतिबंधित किया गया है। घर से बाहर जाने की स्थिति में प्रत्येक व्यक्ति को अनिवार्यत: अपना वैध पहचान पत्र साथ में रखना होगा। आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले कार्यालय, प्रतिष्ठान को इन प्रतिबंधों से बाहर रखा गया है।

प्रिंट मीडिया हॉकरों को छूट
प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया राज्य सरकार द्वारा विशेष आदेश से निर्धारित किसी सेवा को प्रतिबंध से मुक्त किया गया है। घर.घर जाकर न्यूज पेपर हॉकर प्रात: 6.30 बजे से 9.30 बजे तक लॉक डाउन से मुक्त रहेंगे।

GANESH VISHWAKARMA Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned