scriptकिशोरी से प्यार का इजहार करना पड़ा महंगा, प्रेमी पहुंचा सलाखों के पीछे | Expensive lover had to express love to teenager, reached behind bars | Patrika News

किशोरी से प्यार का इजहार करना पड़ा महंगा, प्रेमी पहुंचा सलाखों के पीछे

locationबिलासपुरPublished: Mar 04, 2020 10:53:58 am

Submitted by:

Kranti Namdev

love crime: पेंड्रा थाना क्षेत्र निवासी किशोरी से एक तरफा प्यार का इंजहार करने वाले प्रेमी को पेंड्रा पुलिस ने शिकायत के बाद गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया।

किशोरी से प्यार का इजहार करना पड़ा महंगा, प्रेमी पहुंचा सलाखों के पीछे

किशोरी से प्यार का इजहार करना पड़ा महंगा, प्रेमी पहुंचा सलाखों के पीछे

बिलासपुर. पेंडा थाना क्षेत्र निवासी किशोरी से एक तरफा प्यार का इंजहार करने वाले प्रेमी को पेंड्रा पुलिस ने शिकायत के बाद गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया।
पुलिस के अनुसार पेंड्रा थाना क्षेत्र निवासी किशोरी ने शिकायत में बताया कि वह सुबह घर में अकेली थी इस दौरान मयाराम गोड़ पिता काशीराम मुंडाटोला निवासी किशोरी के घर में घुस गया। युवक ने किशोरी से अपने प्यार का इंजहार करते हुए शादी करने की मंशा जाहिर की। किशोरी ने जब मयराम को प्यार न करने व जबरिया परेशान न करने की बात कही तो युवक आग बगुला हो गया और किशोरी को जबरदस्ती शादी करने का दबाव बनाने लगा और इंकार करने पर जान से माने की धमकी देने लगा। मयाराम के जाने के बाद किशोरी ने फोन पर पिता को सारी बात बताई। घर पहुंचे के साथ किशोरी पेंड्रा थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई इस पर पुलिस ने आरोपी युवक मयाराम को धारा 354 घ व पोक्सो एक्ट की धारा 12 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो