scriptबेटी की डोली उठते ही पिता ने कर लिया अर्थी का इंतज़ाम, हस्ते मुस्कुराते चेहरे आ गए मातम के साये में | father committed suicide after daughter's marriage | Patrika News

बेटी की डोली उठते ही पिता ने कर लिया अर्थी का इंतज़ाम, हस्ते मुस्कुराते चेहरे आ गए मातम के साये में

locationबिलासपुरPublished: Jun 18, 2019 06:35:17 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

बेटी की डोली उठते ही पिता ने उठाया ऐसा कदम के पूरा परिवार अब शोक मन रहा है (father committed suicide) (suicide after daughter’s marriage) (man hanged himself) (father hanged to death)

father committed suicide after daughter's marriage

बेटी की डोली उठते ही पिता ने कर लिया अर्थी का इंतज़ाम, हस्ते मुस्कुराते चेहरे आ गए मातम के साये में

शादी ब्याह के घर में हर तरफ खुशियां होती हैं। लेकिन इस शादी के घर में बेटी की डोली उठते ही एक ऐसा सन्नाटा छाया जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा। बेटी की डोली उठने के बाद पिता ने अपना जान देना गवारा समझा और फ़ासी पर झूल गए। कारण ऐसा के आप दंग रह जाएंगे।
बिलासपुर. सिरगिट्टी थानांतर्गत ग्राम पोड़ी में सोमवार शाम बेटी की डोली उठने के बाद पिता ने बीमारी से तंग आकर फांसी लगा ली। सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार ग्राम पोड़ी निवासी दुर्गा प्रसाद गोयल पिता जगेसर (52 ) किसान था। सोमवार को उसकी बेटी नंदनी की शादी थी।
मल्हार चौकीअंतर्गत ग्राम चकरबेड़ा से सुबह 11 बजे बारात ग्राम पोड़ी पहुंची। बेटी की शादी की खुशी में दुर्गा प्रसाद ने सुबह से शराब पी रखी थी। दिन में शादी होने के बाद शाम 6 बजे परिजनों ने नंदनी को विदा किया। बेटी की डोली उठने के बाद दुर्गा प्रसाद अपने खेत में गया और परसा के पेड़ पर गमछे से फांसी लगा ली। परिजन उसे ढूंढते खेत पहुंचे तो लाश पेड़ पर लटक रही थी।
CLICK HERE FOR LATEST CRIME NEWS

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक दुर्गा प्रसाद गुप्त रोग से पीडि़त था। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
READ MORE – जान से बढ़कर हो गया पैसा, पहले गाड़ी से एक्सीडेंट किया फिर वसूली के लिए 16 दिनों से बना रखा है बंधक

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Facebook – https://www.facebook.com/pg/patrikabsp
Twitter – https://twitter.com/BilaspurPatrika
Instagram – https://www.instagram.com/patrikabsp/

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो