पत्नी गई है मायके, 5 साल के बेटे के सामने ही फांसी के फंदे पर झूल गया पिता

सीपत पुलिस मौके पर पहुंची तो देखी की शैलेन्द्र ने चुनरी का फंदा बनाकर झूल गया है। बयान में हंसराम ने बताया कि बेटे शैलेन्द्र की शादी के बाद से वह अलग रह रहा था। कुछ दिनों पहले ही उसकी पत्नी प्रसव पीड़ा होने के बाद अपने मायके नवागांव चली गई थी।

By: Karunakant Chaubey

Published: 01 Dec 2020, 10:45 PM IST

बिलासपुर. सीपत क्षेत्र के गुड़ी में एक युवक के फंसी लगाकर आत्म हत्या करने की खबर पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। परिजनों ने बताया कि पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है वह अपने मायके चली गई, माता पिता सुबह खेत गए थे। नशे में घुत युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस को पंचनामा कार्रवाई के दौरान पता चला की शैलेन्द्र कुमार साहू उर्फ भोला पिता हंसराम (25) रोजी मजदूरी करता है। मंगलवार को सुबह से ही शैलन्द्र साहू घूम घूम कर शराब पी रहा था। सुबह 10 बजे वह घर वापस आया कमरे को बंद कर लिया। उसके साथ कमरे में उसका 5 साल का बेटा भी मौजूद था । दोपहर में शैलेन्द्र की बहन घर पहुंची तो देखा भाई का शव फंदे पर झूल रहा है। बहन दौड़ कर खेत पहुंची व माता पिता को घटना की जानकारी दी।

सीपत पुलिस मौके पर पहुंची तो देखी की शैलेन्द्र ने चुनरी का फंदा बनाकर झूल गया है। बयान में हंसराम ने बताया कि बेटे शैलेन्द्र की शादी के बाद से वह अलग रह रहा था। कुछ दिनों पहले ही उसकी पत्नी प्रसव पीड़ा होने के बाद अपने मायके नवागांव चली गई थी। वहां बेटे को जन्म दिया पूरा परिवार खुश था। शैलेन्द्र के आत्महत्या करने के कारण परिजनों के बयान में नहीं आया है।

सप्ताह भर से था बीमार

परिजनों ने बताया कि शैलेन्द्र को बिते एक सप्ताह से बुखार आ रहा था वह घर पर ही अपना उपचार करवा रहा था। पुलिस को यह भी शंक है कि कही बीमारी से परेशान होकर तो आत्म हत्या नहीं कर ली।

गुडी गांव में युवक के आत्म हत्या करने की सूचना मृतक के पिता ने थाने में दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मर्ग जांच में पता चला है कि युवक सप्ताह भर से बीमार था, आत्म हत्या करने की वजह की तलाश कर रही है।

-राजकुमार सोरी, सीपत थाना प्रभारी

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned