scriptबेटा बहू हिस्ट्रीशिटर रिस्तेदार की प्रताड़ना से तंग बुजुर्ग ने लगाई थी फांसी, फारार आरोपी नगपुर में रह रहा था छिप कर | Fed up with the torture of son daughter-in-law history sheeter relativ | Patrika News

बेटा बहू हिस्ट्रीशिटर रिस्तेदार की प्रताड़ना से तंग बुजुर्ग ने लगाई थी फांसी, फारार आरोपी नगपुर में रह रहा था छिप कर

locationबिलासपुरPublished: Jun 04, 2023 09:00:35 am

Submitted by:

Kranti Namdev

– शादी घर संचालक को धमकाने व आत्म हत्या के मजबूर करने वाला आदतन बदमाश गिरफ्तार
– नागपुर में रह रहा था छिप कर आरोपी दबिश देकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Fed up with the torture of son daughter-in-law history sheeter relativ

बेटा बहू हिस्ट्रीशिटर रिस्तेदार की प्रताड़ना से तंग बुजुर्ग ने लगाई फांसी, फारार आरोपी नगपुर में रह रहा था छिप कर

बिलासपुर. दयालबंद निवासी शादी घर संचालक छेदीलाल कश्यप ने 24 मार्च को फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने छेदीलाल कश्यप के बेटे विक्रम कश्यप व पत्नी पूनम कश्यप को गिरफ्तार कर न्याशादी घर संचालक को धमकाने व आत्म हत्या के मजबूर करने वाला आदतन बदमाश गिरफ्तारयालय पेश कर चुकी हैं। मृतक को धमकाने वाला क्षेत्र का आदतन बदमाश व पूनम कश्यप का रिस्तेदार ऋषभ पनिकर पिता संजय पनिकर (26) अरोप लगने के बाद से फरार चल रहा था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lhwr5
मामले की जांच के दौरान पता चला कि ऋषभ नागपुर में छिपा हुआ है। सिटी कोतवाली पुलिस ने नागपुर में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में ऋषभ ने बताया कि वह पुलिस को चकमा देने के लिए नेपाल, जगन्नाथपुरी, रायपुर, राजनांदगांव में कुछ दिनों तक छिपा हुआ था। आरोपी को गिरफ्तार कर सिटी कोतवाली पुलिस ने न्यायलय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो