बिलासपुर में 53 नए कोरोना संक्रमित मिले, एक की इलाज के दौरान मौत

जिले के विभिन्न हिस्सों में 34 पुरुष और 19 महिला संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा अन्य जिले के 2 की जांच शहर में की गई। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं सोमवार को रेलवे क्वार्टर नंबर 981/1 नार्थ इस्ट रेलवे कॉलोनी बिलासपुर निवासी रामेश्वर दास 59 वर्ष की रेलवे हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

By: Karunakant Chaubey

Published: 21 Dec 2020, 11:26 PM IST

बिलासपुर. सोमवार को 53 नए संक्रमित मिले हैं। इसमें शहर के सर्वाधिक 37 संक्रमित तो ग्रामीण क्षेत्रों से 14 संक्रमित की पहचान स्वास्थ्य विभाग ने की है। सोमवार को बिल्हा विकासखंड में 10, कोटा में 3 और तखतपुर विकासखंड में 1 नए संक्रमित मिले हैं।

वहीं, जिले के विभिन्न हिस्सों में 34 पुरुष और 19 महिला संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा अन्य जिले के 2 की जांच शहर में की गई। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं सोमवार को रेलवे क्वार्टर नंबर 981/1 नार्थ इस्ट रेलवे कॉलोनी बिलासपुर निवासी रामेश्वर दास 59 वर्ष की रेलवे हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

संक्रमित का शहर के अलग-अलग अस्पतालों और होम आइसोलेशन में उपचार किया जा रहा है। वहीं, शहर के नेहरू नगर, व्यापार विहार, आसमां सिटी, शुभम विहार, सकरी, ओमनगर जरहाभाठा, गोंड़पारा, मोपका, हर्ष किगडम सरकंडा, हाउसिग बोर्ड कालोनी चिल्हाटी में नए संक्रमित मिले हैं।

सरकंडा के सरकारी व्यामशाला में होगी कोरोना जांच

डीपी लॉ कॉलेज के पास आयुर्वेद कॉलेज के गल्र्स हॉस्टल में चल रही कोरोना जांच सेंटर मंगलवार से नूतन चौक सेंट्रल लाइब्रेरी के पास स्थित नगर निगम के सरकंडा व्यामशाला में शिफ्ट हो जाएंगी जहां पहुंच कर संदेही अपना कोरोना जांच करा सकते हैं।

इससे पहले ये जांच सेंटर सीएमएचओ कार्यालय, कुर्मी क्षत्रिय समाज के भवन में भी थी लेकिन कोरोना जांच के लिए कोई भी ज्यादा दिनों तक अपना भवन नहीं दे रहा, ऐसे में हर महीने इस जांच सेंटर को कोई न कोई नए जगह में शिफ्ट किया जाता है।

coronavirus
Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned