scriptमोबाइल में वीडियो देखकर हंसने पर मारपीट, चाकू से हमला | fight for laughing after seeing video on mobile | Patrika News

मोबाइल में वीडियो देखकर हंसने पर मारपीट, चाकू से हमला

locationबिलासपुरPublished: Sep 17, 2020 03:04:05 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

वाम्बे आवास बंधवापारा निवासी व कपड़ा व्यवसायी निर्मल दास मानिकपुरी ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि मंगलवार को अपने मित्र संदीप रजक, विवेक और नंदू के साथ मोबाइल में वीडियो देखकर हंसी मजाक कर रहे थे, तभी उनके पास बहोरिक वर्मा, सुरेश वर्मा लव वर्मा और बहोरिक की पत्नी सुमिता वहां पहुंची और हंसने का कारण पूछा।

मोबाइल में वीडियो देखकर हंसने पर मारपीट, चाकू से हमला

बिलासपुर. तोरवा थानांतर्गत वाम्बे आवास बंधवापारा में मंगलवार को मोबाइल में वीडियो देखकर हंसने की बात पर हुए विवाद में चाकू से हमला कर दिया। मारपीट के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई।

तोरवा पुलिस के अनुसार वाम्बे आवास बंधवापारा निवासी व कपड़ा व्यवसायी निर्मल दास मानिकपुरी ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि मंगलवार को अपने मित्र संदीप रजक, विवेक और नंदू के साथ मोबाइल में वीडियो देखकर हंसी मजाक कर रहे थे, तभी उनके पास बहोरिक वर्मा, सुरेश वर्मा लव वर्मा और बहोरिक की पत्नी सुमिता वहां पहुंची और हंसने का कारण पूछा।

निर्मल ने मोबाइल में वीडियो देखकर हंसने की बात कही। बहोरिक ने मुझे देखकर हंसने की बात कहते हुए निर्मल पर चाकू से हमला कर दिया। बहोरिक के साथी लव और सुरेश ने निर्मल पर रॉड और स्टीक से हमला किया। निर्मल की आवाज सुनकर उसकी बहन अमिता, गायत्री और भाई रविदास बीच बचाव करने पहुंचे।

आरोपियों ने उनकी भी पिटाई की। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से लव ने शिकायत थाने में कराते हुए बताया कि उनके पिता के साथ निर्मल, नवल और उसकी बहन ने बहोरिक के साथ गालीगलौज कर मारपीट की है। शिकायत पर पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो