डीजे में नाचने नहीं दिया तो दूल्हे के भाईयों को बेरहमी से पीटा

Fight in marriage: डीजे में नाचने नहीं देने पर 8 युवकों ने मिलकर 3 युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी, घायल दूल्हे के भाई(groom's brothers)थे।

By: Murari Soni

Published: 01 Jul 2019, 02:03 PM IST

बिलासपुर पत्रिका. नवागांव में शनिवार रात बारात(Fight in marriage) में लगे डीजे में नाचने नहीं देने पर 8 युवकों ने मिलकर 3 युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी, घायल दूल्हे के भाई थे। घटना में घायल हुए 2 युवकों को सिम्स में भर्ती किया गया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

 

read more-अब यहाँ सामने आया मॉब लिंचिंग का नया मामला, भीड़ ने घेरकर युवकों की उधेड़ दी खाल

सीपत पुलिस के अनुसार ग्राम जांजी निवासी राजेन्द्र पाटले एनटीपीसी कर्मचारी हैं। शनिवार को वे ग्राम राक निवासी रामकुमार संमन की बारात में दिलेश्वर अंचल, अजय, ननका अंचल के साथ ग्राम नवागांव कौडिय़ा गए थे। बारात में डीजे में नाचने की बात को लेकर ग्राम नवागांव निवासी भूपेन्द्र से ननका अंचल का विवाद हुआ था। रात करीब 2 बजे राजेन्द्र साथी ननका व अजय के साथ तालाब की ओर दिशा मैदान के लिए गए थे।

तभी भूपेन्द्र अपने 8 साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और डीजे में नाचने नहीं देने की बात पर तीनों की पिटाई(Fight in marriage)कर दी। मारपीट में ननका व अजय को गंभीर चोट लगी। दोनों को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती किया गया है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned