बिलसपुर में 8 शो के साथ चली कठोर फ़िल्म, गिनीज बुक रिकॉर्ड का दावा

बिलसपुर में 8 शो के साथ चली कठोर फ़िल्म, गिनीज बुक रिकॉर्ड का दावा

Barun Shrivastava | Publish: Sep, 16 2018 07:10:29 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 07:10:30 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

शक्तिमान फेम ललित परिमु भी हैं फ़िल्म में, अखिलेश पांडेय मुख्य भूमिका में, शूटिंग हुई बिलसपुर और आसपास

बिलासपुर.

 

फिल्म कठोर शुक्रवार को रिलीज हो गई। इस फिल्म का पहला दिन 8 शो के साथ शुरू हुआ। आमतौर पर दिन में सिंगल स्क्रीन में 4 शो ही चलाए जाते हैं, लेकिन इस फिल्म के 8 शो चलाए गए। सुबह 6 बजे से रिलीज करके फिल्म को देर रात तक चलाया गया। फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने फिल्म को गिनीज बुक में रिकॉर्ड के लिए भेजने की बात कही है।

 

अच्छे रेस्पॉन्स का भरोसा

 

फिल्म के अभिनेता अखिलेश पांडे कहते हैं, हमें भरोसा है कि फिल्म अच्छा करेगी। बिलासपुर के सत्यम सिनेमा में दर्शकों की भीड़ यह बता भी रही है। यहां फिल्म के 24 घंटे में लगातार 8 शो दिखाए गए। निर्माता रवि शुक्ला ने इस बात पर खुशी जाहिर की है।

 

गिनीज रिकॉर्ड की तैयारी

 

फिल्म कठोर को गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के लिए भेजा जाएगा। चूंकि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ जब एकल स्क्रीन में किसी फिल्म को चौबीसों घंटे दिखाया गया हो और इस दौरान 8 पूरे शो हुए होंं।

 

ललित परिमु रुके बिलासपुर में महीनेभर

 

20 साल पहले दूरदर्शन पर शक्तिमान सीरीयल में डॉक्टर जैकॉल की भूमिका निभाने वाले ललित परिमु ने इस फिल्म में भूमिका निभाई है। वे इसकी शूटिंग के दौरान करीब एक महीने तक बिलासपुर में रहे हैं। ललित इस दौरान कॉफी टॉक विद पत्रिका के गेस्ट भी रहे थे।

 

अखिलेश के काम की तारीफ

 

फिल्म की मुख्य भूमिका में अखिलेश पांडेय के काम की भी तारीफ की जा रही है। अखिलेश इस फिल्म से उत्साहित हैं। वहीं फिल्म के निर्देशक करण कश्यप के निर्देशन को भी तारीफ मिल रही है।

 

कलेक्टर भी पहुंचे देखने

 

फिल्म का एक शो बिलासपुर कलेक्टर पी दयानंद, एसपी आरिफ शेख, सीएएमडी के चेयरमैन संजय दुबे को भी दिखाया गया। सभी अतिथियों ने इसकी तारीफ की। विशेष रूप से आमंत्रित दर्शकों ने फिल्म की तारीफ की। उन्होंने कहा फिल्म अपने ढंग की अच्छी फिल्म है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned