हाईकोर्ट समेत 5 क्षेत्रों में कंटेनमेंट जोन समाप्त किए, बेलपान,सीपत व बिल्हा में फैला संक्रमण

मस्तूरी तहसील के ग्राम बेलपान में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए पूर्व में सुखनंदन के खेत से पश्चिम में तुकाराम व गंगासागर के घर तक उत्तर में सड़क व दक्षिण में तुकाराम के खेत तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 06 Aug 2020, 03:38 PM IST

बिलासपुर. जिले के तीन क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव के नए मामले सामने आने पर नया कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। वहीं दूसरी तरफ हाईकोर्ट की कालोनी समेत पांच क्षेत्रों में 14 दिनों में कोविड 19 के नए मरीज नहीं मिलने पर घोषित कंटेनमेंट जोन को समाप्त किया गया है।

जिले के जिन क्षेत्रों को बुधवार को नया कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। इनमें मस्तूरी तहसील के ग्राम बेलपान में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए पूर्व में सुखनंदन के खेत से पश्चिम में तुकाराम व गंगासागर के घर तक उत्तर में सड़क व दक्षिण में तुकाराम के खेत तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

इसी प्रकार मस्तूरी तहसील के ग्राम सीपत के पूर्व में चमरू दीवान, पश्चिम में धनेश का मकान, उत्तर में कोठार व सड़क एवं दक्षिण में राजकुमार के मकान तक को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। बिल्हा नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक १४ के पूर्व में रमेशर कोसले का मकान पश्चिम में संतकुमार का मकान, उत्तर में गली एवं दक्षिण दिशा में संतोष कोशले, चंद्रकुमार के मकान को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned