इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती आ पहुंची थाने तक, बलात्कार मामले में सामने आ रहा कांग्रेस नेता का नाम

कांग्रेस नेता नवीन तिवारी पर युवती को धमकाकर बलात्कार करने का अपराध दर्ज (Congress Leader Rape with Girl)

By: Saurabh Tiwari

Updated: 17 Oct 2019, 10:30 PM IST

बिलासपुर. सिविल लाइन पुलिस ने थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की शिकायत पर कांग्रेस नेता पर धमकी देकर बलात्कार करने का अपराध दर्ज किया है। ताज़ा जानकारी के अनुसार संदेही थाने पहुंचा युवती से बात की और फिर चला गया। मामले में पुलिस अधीक्षक ने युवती का प्रति परीक्षण के बाद गिरफ्तार करने की बात कही है। (Congress Leader Rape with Girl)

पुलिस के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी युवती दोपहर को थाने पहुंची और बताया कि उसकी दोस्ती कांग्रेस नेता नवीन तिवारी से जनवरी माह में इस्ट्रा्ग्राम एप के माध्यम से हुई थी। उसके बाद बातचीत करते हुए दोनों की दोस्ती पक्की हो गई। इस दौरान कांग्रेस नेता नवीन तिवारी ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसका बलात्कार किया। जनवरी से सितम्बर माह तक नवीन युवती के साथ बलात्कार करता रहा। इस दौरान युवती ने कई बार नवीन से शादी करने का दबाव बनाया लेकिन नवीन ने शादी से इंकार कर दिया। युवती के मुताबिक जब वह शादी के लिए नवीन को मनाने का प्रयास कर रही थी इस दौरान उसने शादी से इंकार करते हुए अपने राजनौतिक पहुंच का दबाव बनाते हुए उसे जान से मारने की धमकी देते हुए जो करना है कर कहते हुए भगा दिया था। नवीन की बेवफाई से दुखी युवती आखिर में पुलिस के पास पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। सिविल लाइन पुलिस ने मामले में धारा 376 व 506 का अपराध दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

थाने पहुंच युवती से की बात फिर चला गया
युवती ने थाने पहुंच नवीन से बात करने की बात पुलिस से कही, युवती ने नवीन को फोन कर थाने बुलाया वहां दोनों के बीच बात हुई। युवती थाने में नवीन तिवारी से बात करती रही उसके बाद नवीन थाने से चला गया। पुलिस ने शिकायत के बाद भी नवीन तिवारी को हिरासत में नहीं लिया।

युवती ने थाने पहुंच कर नवीन से बात करने की बात कहने लगी। नवीन थाने पहुंचा युवती उससे बात कर रही थी। उस दौरान उनसे एफआईआर उस समय तक नहीं कराया था। नवीन के जाने के बाद युवती ने अपराध दर्ज कराया है। युवती की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है। अपराध दर्ज होने के बाद प्रतिपरीक्षण कराना होता है उसके बाद गिरफ्तारी होती है।
- प्रशांत अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक बिलासपुर

Show More
Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned