बिजली कनेक्शन कटने पर आप भूल कर भी न करें ये गलती, यहाँ दो उपभोक्ताओं पर एफआईआर

बिजली कनेक्शन कटने पर आप भूल कर भी न करें ये गलती, यहाँ दो उपभोक्ताओं पर एफआईआर
बिजली कनेक्शन कटने पर आप भूल कर भी न करें ये गलती, यहाँ दो उपभोक्ताओं पर एफआईआर

Saurabh Tiwari | Updated: 21 Sep 2019, 02:03:27 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

विद्युत विभाग के अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज (electricity theft)

बिलासपुर. सीपत थानांतर्गत ग्राम जांजी व नवाडीह में बकाया बिजली का बिल का भुगतान नहीं करने पर कनेक्शन काटने की कार्रवाई के बाद भी 2 उपभोक्ताओं द्वारा अवैध रूप से हुकिंग कर चोरी की बिजली का उपयोग करने का मामला सामने आया है। (electricity theft) विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सीपत पुलिस के अनुसार शुभम विहार निवासी राजकुमार चौहान पिता एआर चौहान विद्युत विभाग में जूनियर इंजीनियर हैं। वे सीपत सब स्टेशन में पदस्थ हैं। 30 जुलाई को उन्होंने ग्राम जांजी निवासी परमेश्वर प्रसाद डोंगरे पिता खोलबहरा डोंगरे द्वारा बकाया बिजली बिल 31468 रुपए का भुगतान नहीं करने पर उनके घर का कनेक्शन काट दिया था। इसी प्रकार राजकुमार ने ग्राम नवाडीह निवासी घनश्याम साहू पिता कलीराम साहू द्वारा बकाया बिजली बिल 38008 रुपए का भुगतान नहीं करने पर 12अगस्त को उनके घर का कनेक्शन काट दिया था। विद्युत कनेक्शन काटने की बाद परमेश्वर और घनश्याम साहू ने फिर से कनेक्शन जोड़कर चोरी की बिजली का उपयोग करने लगे। जांच मे ंखुलासा होने के बाद राजकुमार ने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने विद्युत अधिनियम 2003 की धारा 138 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned