पीडब्ल्यूडी के सीई कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग

पीडब्ल्यूडी के सीई कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग
Fire caused by a short circuit in the office of PWD EE

Kajal Kiran Kashyap | Publish: Jun, 11 2016 02:49:00 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

लोक निर्माण विभाग के कार्यलाय में शनिवार सुबह शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आने से बिजली बोर्ड व मीटर जलकर राख हो गए।

बिलासपुर. लोक निर्माण विभाग के कार्यलाय में शनिवार सुबह शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। आग की चपेट में आने से बिजली बोर्ड व मीटर जलकर राख हो गए। आग लगने की सूचना कार्यालय में तैनात चौकीदारों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया।
लोक निर्माण विभाग कार्यालय में तैनात चौकीदारों राजू यादव और दौलत राम ने बताया कि शनिवार सुबह लगभग 7 बजे नेशनल हाईवे के कार्यपालन अभियंता के कार्यलय में अचानक शार्ट सर्किट हुआ और धुंआ उठने लगा। देखते ही देखते कार्यालय में लगे बिजली बोर्ड से आग की लपटे उठने लगी। चौकीदारों ने तत्काल इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी और कार्यलय के मुख्य विद्युत सप्लाई को बंद कर दिया। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी बुझाई। आग से कार्यलय में लगा मीटर, विद्युत बोर्ड व फर्नीचर जलकर राख हो गया। मुख्य अभियंता के कार्यालय के बराबर में ही रिकार्ड रूम है, गनीमत रही कि आग पर वक्त रहते काबू पा लिया वरना आग रिकार्ड रूम तक पहुंच जाती तो वहां रखी महत्वपूर्ण फाइले भी जलकर राख हो जाती। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned