विजयापुरम के अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, कालोनीवासियों की सूझबूझ से बची सबकी जान

Anil Kumar Srivas | Publish: May, 26 2019 03:47:39 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

देरी करते तो सब पड़ सकते थे खतरे में

बिलासपुर। रविवार दोपहर सरकंडा स्थित विजयापुरम कॉलोनी के अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई जिससे अफरातफरी का माहौल बन गया। हालांकि अपार्टमेंट वासियों की सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया और किसी भी व्यक्ति को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। आपको बता दें की सरकंडा स्थित विजयपुरम कॉलोनी के अपार्टमेंट में फ्लैट 103 में फाइनेंस मैनेजर रहता है जो की पिछले 3 दिनोंसे बाहर है। रविवार दोपहर फ्लैट के अंदर से धुंआ निकलता दिखा और शार्ट सर्किट की आवाज़ आई। फ्लैट के बाजू से जा रही एक महिला ने जब ये सब देखा तो उन्होंने अपने ड्राइवर को बताया जिसके बाद आग लगने की सुचना सब तरफ फ़ैल गई और लोग अपने अपने फ्लैट से बाहर आ गए। इसके बाद कॉलोनीवासियों ने अपार्टमेंट में लगे फायर फाइटिंग सिस्टम की मदद से आग पर काबू पाया। लोगों ने मिलकर हिम्मत से काम लिया और बिना कोई देरी किये खुद ही फायर फाइटिंग सिस्टम से समय रहते आग को बुझा दिया जिसके बाद दमकल को बुलाया गया जिन्होंने फाइनल चेकिंग कर सुनिश्चित किया के आग बुझ चुकी है और किसी की जान को खतरा नहीं है ,इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

सूरत में हुए आगजनी की घटना का वीडियो सारे देश ने देखा है जिससे आग के प्रति लोग अब और डरे हुए हैं। हाल ही में शहर में हुए जिला पंचायत कार्यालय में आगजनी, शनिवार की रात गन्ना खेत में भीषण आग और रविवार की सुबह रेलवे कोल कैरिज में आग की घटनाओं ने सभी को दहशत में ला खड़ा किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned