कर्मचारी को घर में बंद कर बाइक में लगाई आग

कर्मचारी को घर में बंद कर बाइक में लगाई आग
कर्मचारी को घर में बंद कर बाइक में लगाई आग

Murari Soni | Updated: 11 Oct 2019, 01:00:34 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

कोटा बाजार पारा में बुधवार की रात टिफिन लेने गए डिस्टलरी कर्मचारी को घर में बंद कर आरोपी ने उसकी बाइक में आग लगा दी।

बिलासपुर. कोटा बाजार पारा में बुधवार की रात टिफिन लेने गए डिस्टलरी कर्मचारी को घर में बंद कर आरोपी ने उसकी बाइक में आग लगा दी। कोटा पुलिस के अनुसार उत्तरप्रदेश के चित्रकूट निवासी गणेश पिता लोटन प्रसाद सिंह ग्राम छेरकाबांधा स्थित वेलकम डिस्टलरी में सिक्यूरिटी गार्ड हैं। वे कोटा में रहता हैं। बाजारपारा की सरस्वती मानिकपुरी से वे 1 वर्ष से टिफिन ले रहा हैं। बुधवार रात साढ़े 10 बजे वे सरस्वती के घर बाइक सीजी 10 एके 1218 से टिफिन लेने गए थे। तभी ग्राम पौसरा निवासी सोनू निर्मलकर वहां पहुंचा और सरस्वती के घर का दरवाजा बाहर से बंद करने के बाद गणेश की बाइक में पेट्रोल डालकर आग लगा दिया।

गोदाम व स्कूल से हजारों का माल पार
बिलासपुर. पेण्ड्रा थानांतर्गत ग्राम भांड़ी में 8 अक्टूबर को किराना व्यापारी आशीष पिता हेतराम पटेल ग्राहकों को सामान देने में व्यस्त रहा और चोर ने गोदाम से हजारों का सामान पार कर दिया। उधर पचपेड़ी थानांतर्गत ग्राम जोंधरा स्थित सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर 7 अक्टूबर की रात चोर ने बायोमिट्रिक मशीन, स्कैनिंग मशीन व टेबलेट समेत हजारों का माल पार कर दिया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned