आधी रात गहरी नींद में था पूरा परिवार, नहीं लगी भनक और शॉर्ट सर्किट से भड़क गई आग, आंख खुली तो बीवी-बच्चे आग से घिरे थे

आधी रात गहरी नींद में था पूरा परिवार, नहीं लगी भनक और शॉर्ट सर्किट से भड़क गई आग, आंख खुली तो बीवी-बच्चे आग से घिरे थे

Murari Soni | Publish: May, 20 2019 12:36:18 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

हादसे में घायल हुआ परिवार अस्पताल में भर्ती, धुआं देखकर मोहल्ले के लोगों ने जगाया और समय रहते परिवार के लोगों को बाहर निकाल लिया

बिलासपुर. शहर मे बीती रात एक घर में आधी रात को अचानक आग भड़क गई। परिवार के लोग उस समय सो रहे थे और किसी को भनक तक नहीं लगी और पूरा घर जलकर खाक हो गया। मोहल्ले के लोगों ने जब उन्हें जगाया तो आंख खुलते ही परिवार के लोगों के होश उड़ गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई।

जानकारी के मुताबिक सीबी हाइट्स सरजू बगीचा मसान गंज तीसरी मंजिल में विनोद जाजोदिया के मकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। घर के सभी लोग सो रहे थे मकान के अंदर से धुआं निकलते देख कॉलोनी के लोग उन्हें जगाया तो पता चला कि घर के अंदर काफी आग बढ़ चुकी थी।

तत्काल कंट्रोल रूम फोन कर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तथा आग पर काबू पाया गया आग लगने से परिवार के मुखिया विनोद जाजोदिया, पद्मा जाजोदिया, ज्योति जाजोदिया, रचना जाजोदिया, शंति जाजोदिया तथा कान्हा जाजोदिया आग की चपेट में आ गए। जिन्हें तत्काल वार्निंग अस्पताल मैग्नेटो मॉल के पास सभी को एडमिट कराया गया। वार्ड पार्षद राजेश मिश्रा ने बताया कि घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी घतरे से बाहर हैं।

Fire in the house, six family member injurd in Bilaspur Chhattisgarh

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned