उपचुनाव: CM बोले - पहली बार मरवाही में असली आदिवासियों के बीच लड़ाई है, फर्जी की नहीं

- मरवाही विधानसभा सीट (Marwahi Bypoll) के लिए हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार चरम पर
- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भाजपा पर साधा निशाना

By: Ashish Gupta

Published: 31 Oct 2020, 03:23 PM IST

बिलासपुर. मरवाही विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार चरम पर है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दानीकुंडी की सभा में जोगी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि पहली बार मरवाही में असली आदिवासियों के बीच लड़ाई है, फर्जी की नहीं है। वहीं बस्ती बगरा में पीसीसी चीफ ने अमित जोगी पर तंज कसते हुए कहा नौकरी हो या नेतागिरी फर्जी प्रमाण पत्र नहीं चलेगा। सीएम ने कहा हमारे पास 59 है तो 50 लगा दिए, आपके पास 14 है तो कहां से लाइएगा।

सभा में सीएम बघेल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि रमन सिंह ने 15 साल सिर्फ ठगने का काम किया है। महिलाओं को ठगा, आदिवासियों को ठगा, किसानों को ठगा, युवाओं को ठगा। रमन सिंह अभी तक बी टीम के भरोसे ही राज करते रहे। भाजपा वाले कहते हैं कि कांग्रेस ने 50 विधायकों की ड्यूटी लगा दी है तो हां ये सही बात है, हमने 50 विधायकों की ड्यूटी लगाई है।

छत्तीसगढ़: आईएएस-आईएफएस अफसरों की जल्द बदलेंगी जिम्मेदारियां

हमारे पास 69 विधायक हैं तो लगाई है, भाजपा के पास 14 ही विधायक है तो वो कहां से लगाएंगे। सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों का कर्जा माफ किया, किसानों से 25 सौ में धान खरीदी की, शिक्षकों की भर्ती, सहायक प्राध्यापकों की भर्ती, पुलिस भर्ती, किसान न्याय योजना, गोधन न्याय योजना, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को जिले की सौगात दी।

वहीं मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि 22 महीने में हमने वादे को पूरा करके दिखाया। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार देश में पहली सरकार जो किसानों को 25 सौ रुपये दे रही, तेंदूपत्ता संग्राहकों को 4 हजार दे रही है, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही को जिले की सौगात दी। रमन सिंह बीते 15 साल मरवाही में में कुछ भी नहीं किया।

त्यौहारी बाजार: राजधानी में केस कम हुए तो बाजार में बढ़े ग्राहक, बिक्री 80 फीसदी तक पहुंची

15 साल में मरवाही कभी देखने के लिए रमन सिंह नहीं आए, लेकिन आज दल-बल के साथ घूम रहे हैं, शरम नहीं आती रमन सिंह को। मरवाही से कांग्रेस को जिताएं और विकास को आगे ले जाएं। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि पूरे इलाके में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। कांग्रेस की लहर मरवाही में है। कांग्रेस यहां रिकॉर्ड मतों से जीतेगी। रमन सिंह ने किसानों को ठगने का काम किया, युवाओं को छलने का काम किया।

BJP
Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned